अनुभवी भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना एमएक्स टकाटक से जुड़े
अनुभवी भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना एमएक्स टकाटक से जुड़े Social Media
खेल

अनुभवी भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना एमएक्स टकाटक से जुड़े

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारत की चहेती क्रिकेट लीग आईपीएल पर इस समय विराम लगा हुआ है, गेम के प्रशंसक फिर से खेल का मजा लेने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। यद्यपि भारत का घरेलू विकसित प्लेटफॉर्म - एमएक्स टकाटक आपके क्रिकेट के मनोरंजन को रुकने नहीं देगा। पूर्व भारतीय नेशनल टीम प्लेयर सुरेश रैना इस प्लेटफॉर्म से एक इन्फ्लुएंसर के रूप में जुड़ गए हैं।

एमएक्स टकाटक के साथ सुरेश रैना का सहयोग उनके दर्शकों को उनका नया रूप दिखाएगा और सुनिश्चित करेगा कि रैना और खेल के प्रति दर्शकों का प्यार केवल खेल के मैदान तक सीमित न रहे। इस बारे में रैना ने कहा, ''मेरा मानना है कि क्रिकेट के प्रति प्रेम चिरस्थायी है, लेकिन मैं अपने फैंस को पिच के बाहर अपने व्यक्तित्व के अनेक रूप दिखाने के लिए आशान्वित हूं । मैं एमएक्स टकाटक से जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह ऐप अपने जीवन के व्यक्तिगत क्षणों को साझा करने और नए दर्शकों से जुड़ने का एक बेहतरीन स्थान है।"

एमएक्स टकाटक ने तेजी से वृद्धि की है और यह न केवल यूज़र्स, बल्कि कंटेंट के निर्माताओं के लिए एक पसंदीदा स्थान बन गया है। अपनी श्रेणी में मार्केट लीडर के रूप में यह प्लेटफॉर्म विभिन्न शैलियों में इन्फ्लुएंसर्स का विशाल समुदाय बना रहा है। सुरेश रैना के हमारे प्लेटफॉर्म पर आने की घोषणा भारतीय कप्तान विराट कोहली के इस शॉर्ट वीडियो ऐप से जुड़ने के फौरन बाद आई। इस कदम के साथ एमएक्स टकाटक न केवल सामरिक रूप से अपने कंटेंट का विस्तार कर रहा है, बल्कि अपने स्पोर्ट के वर्टिकल को भी मजबूत कर रहा है।

एमएक्स टकाटक उन पहले शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म में से एक है,जहां लाईव सत्र आयोजित होते हैं, जो कंटेंट निर्माताओं को बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचने में समर्थ बनाते हैं। इस विशेषता का पूर्ण उपयोग करते हुए सुरेश रैना 30 मई को एक सत्र में एमएक्स टकाटक पर लाईव होंगे, जिसे लोकप्रिय स्पोर्ट्स एंकर जतिन सप्रू संचालित करेंगे। ये दोनों रैना के जीवन के अनछुए लम्हों, संगीत के प्रति उनके प्रेम, उनकी फिटनेस की दिनचर्या के बारे में टिप्स व ट्रिक्स और क्रिकेट की उनकी व्यक्तिगत कहानियों के बारे में बात करेंगे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT