चौथे टेस्ट में जीत अभूतपूर्व उपलब्धि होगी : रुट
चौथे टेस्ट में जीत अभूतपूर्व उपलब्धि होगी : रुट Social Media
खेल

चौथे टेस्ट में जीत अभूतपूर्व उपलब्धि होगी : रुट

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट ने कहा है कि अहमदाबाद की पिच पर भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में जीत उनकी टीम के लिए एक अभूतपूर्व उपलब्धि होगी। अगर उनकी टीम श्रृंखला को 2-2 से ड्रॉ करवाने में कामयाब होती है तो यह बहुत बड़ी उपलब्धि होगी, क्योंकि भारत का घरेलू मैदानों पर टेस्ट रिकॉर्ड बहुत अच्छा रहा है।

रुट ने चौथे टेस्ट की पूर्व संध्या पर बुधवार को वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा,''आप हाल के दिनों में घरेलू मैदानों पर भारत के रिकॉर्ड को देखें तो यह अविश्वसनीय हैं, इसलिए हमारे लिए, खासतौर पर पिछले दो मैचों में हार के बाद वापसी करते हुए एक ड्रॉ श्रृंखला के साथ स्वदेश लौटना एक अच्छी उपलब्धि होगी। हमारे पास दो चुनौतीपूर्ण सप्ताह हैं, लेकिन यह हमें एक टीम के रूप में परिभाषित नहीं करते। हमें इन्हें कुछ विशेष करने के लिए एक अवसर के रूप में देखना होगा। दो मैचों में जीत के लिए खिलाड़ियों के प्रयास को हमेशा याद रखा जाएगा।''

रुट ने टीम में खिलाड़ियों चयन को लेकर कहा कि हम खिलाड़ियों के चयन के संदर्भ में विकल्प खुले रख रहे हैं। उन्होंने संकेत दिया कि चौथे टेस्ट में ऑफ स्पिनर डोम बेस टीम में वापसी कर सकते हैं। इंग्लैंड ने यह भी स्वीकार किया है कि पिछले टेस्ट में चार तेज गेंदबाजों और केवल एक विशेषज्ञ स्पिनर के साथ उतरना इंग्लैंड की सबसे बड़ी गलती थी। अंतिम टेस्ट में भी पिच पहले जैसी रहने के मुताबिक बेस स्पिन आक्रमण के साथ खतरनाक साबित हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT