विजय शंकर बोले 2019 विश्व कप में भारत-पाक मैच से पहले सुनी थी गाली
विजय शंकर बोले 2019 विश्व कप में भारत-पाक मैच से पहले सुनी थी गाली Social Media
खेल

विजय शंकर बोले 2019 विश्व कप में भारत-पाक मैच से पहले सुनी थी गाली

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर विजय शंकर ने भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले की घटना का वाकया सुनाया है। विजय शंकर के मुताबिक 2019 विश्व कप, भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पाकिस्तान के कुछ फैंस ने उन पर गलत प्रतिक्रिया की थी। विजय शंकर ने इस बात को भी स्वीकार किया कि पाकिस्तानी फैन ने गाली देकर रिकॉर्डिंग भी की थी।

विजय शंकर ने बताया यह किस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर द्वारा साल 2019 में हुए विश्व कप का एक किस्सा सुनाया गया, जहां भारत-पाकिस्तान का मैच होने वाला था। इससे पहले विजय शंकर को गालियां सुननी पड़ीं।

विजय शंकर एक पॉडकास्ट में बात कर रहे थे, जहां उन्होंने बताया कि मैच के 1 दिन पहले फैंस ने हमसे कहा कि तैयार हो, कल तुम्हारा मैच हमारे खिलाफ है। मैंने कहा ठीक है, मैच से एक दिन पहले हम कुछ खिलाड़ी मिलकर कॉफी शॉप पर गए थे, तभी एक पाकिस्तानी फैन हमारे पास आया और वह हमको गाली देने लगा। यह भारत-पाकिस्तान मैच का शंकर के लिए पहला अनुभव था।

हम लोगों ने उसे कोई जवाब नहीं दिया

विजय शंकर द्वारा आगे की बातचीत में कहा गया कि वह गाली दे रहा था और सब कुछ रिकॉर्ड भी कर रहा था। इसलिए हमने कोई भी जवाब देना जरूरी नहीं समझा। हम लोग सिर्फ बैठे रहे और देखते रहे कि वह आखिर क्या करता है।

आपको बता दें भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर का यह पहला मौका था जब वह पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाले थे। उन्होंने विश्व कप के दौरान चोटिल शिखर धवन की जगह ली थी। इस मैच में विजय शंकर का प्रदर्शन भी शानदार रहा, अपनी पहली ही गेंद पर पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाम उल हक को शंकर ने पवेलियन भेज दिया था।

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले विश्व कप में किसी लड़ाई से कम नहीं होते। साल 2019 का विश्व कप भी ऐसा ही था, लेकिन भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7वीं बार पाकिस्तान के खिलाफ लगातार जीत हासिल की थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT