भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच पद के लिए विक्रम राठौर ने किया आवेदन
भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच पद के लिए विक्रम राठौर ने किया आवेदन Social Media
खेल

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच पद के लिए विक्रम राठौर ने किया आवेदन

Author : News Agency

अबूधाबी। भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने खुलासा किया है कि उन्होंने यूएई में जारी आईसीसी टी-20 विश्व कप के बाद यह भूमिका निभाना जारी रखने के लिए पुन: आवेदन किया है। उन्होंने कहा, टीम के साथ अनुभव काफी अच्छा रहा है। बहुत कुछ सीखने को मिला है। अत्यधिक प्रेरित और कुशल खिलाड़ियों वाली इस टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा है, इसलिए आगे भी भूमिका को निभाना चाहता हूं। मैंने पहले ही बल्लेबाजी कोच पद के लिए आवेदन कर दिया है, अगर मुझे यह जिम्मेदारी मिलती है तो बहुत काम करना होगा। हम इसे वैसे ही लेंगे जैसे यह होगा।

उल्लेखनीय है कि 2019 में राठौर कोचिंग स्टाफ में एकमात्र नए सदस्य थे। गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के नेतृत्व में अपनी भूमिकाओं को दोहराया था। कोचिंग समूह हालांकि मौजूदा टी-20 विश्व कप के बाद पूरी तरह खाली हो जाएगा, क्योंकि मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित अरुण और श्रीधर ने विश्व कप के बाद यह भूूमिका छोड़ने का ऐलान किया है। विक्रम राठौर ने तब संजय बांगर की जगह ली थी। उधर पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ पहले ही मुख्य कोच की भूमिका के लिए आवेदन कर चुके हैं और इस भूमिका को पाने के लिए सबसे आगे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT