कोहली-चहल ने की RCB सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिक्रिया, हुए ट्रोल
कोहली-चहल ने की RCB सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिक्रिया, हुए ट्रोल Social Media
खेल

कोहली-चहल ने की RCB सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिक्रिया, हुए ट्रोल

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कप्तानी करते हैं। कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सोशल मीडिया हैंडल पर डिस्प्ले पिक्चर हटा ली गई और पोस्ट को भी डिलीट कर दिया गया। जिसके बाद विराट कोहली ने इस पर प्रतिक्रिया की, वह इसे लेकर काफी हैरान थे, भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर है।

इस तरह हुए कप्तान ट्रोल

कप्तान कोहली ने इस आरसीबी के पोस्ट पर ट्विटर हैंडल से प्रतिक्रिया की, विराट ने ट्वीट के जरिए आरसीबी से सवाल किया सारी पोस्ट डिलीट हो गईं बिना कप्तान को सूचित किए, क्या उन्हें किसी मदद की जरूरत है, तो उन्हें बताएं, इस पर विराट को फैंस ने ट्रोल कर डाला।

आरसीबी नहीं जीता अभी तक आईपीएल खिताब

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो आईपीएल के किसी भी संस्करण में वह खिताब नहीं जीत सका है। इस टीम के नाम के बदल जाने की भी खबर सामने आ रही है। इसका नाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जगह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु रखे जाने की भी बात सामने आई है। इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफीशियल स्पॉन्सर भी मुथूट फिनकॉर्प होंगे। मंगलवार को मुथूट फिनकॉर्प के साथ उनका 3 साल का करार हुआ है। ऐसा माना जा रहा है कि अब आरसीबी का लोगो और जर्सी भी बदला जाएगा। यह सब इसलिए हो रहा है, शायद नाम बदलने या कुछ नया करने से जीत हासिल कर सकें और खिताब अपने नाम कर सकें।

युज़वेंद्र चहल ने भी प्रतिक्रिया दी

चहल (Yuzvendra Chahal) भी आरसीबी (RCB) के लिए ही खेलते हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि यह किस तरह की गुगली है, आपका प्रोफाइल पिक्चर कहां गया और सारे पोस्ट कहां गए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT