'भारतीय सेलिब्रिटी ब्रैंड वैल्यू' में भी रिकॉर्ड तोड़ रहे विराट कोहली
'भारतीय सेलिब्रिटी ब्रैंड वैल्यू' में भी रिकॉर्ड तोड़ रहे विराट कोहली Social Media
खेल

'भारतीय सेलिब्रिटी ब्रैंड वैल्यू' में भी रिकॉर्ड तोड़ रहे कोहली

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आजकल हर क्षेत्र में टॉप पर है, मैदान पर रिकार्डों की झड़ी लगाने वाले विराट कोहली इस बार बिजनेस के मामले में भी एक बड़ा रिकॉर्ड बना चुके हैं। 'भारतीय सेलिब्रिटी ब्रैंड वैल्यू' के मामले में भी विराट कोहली इस साल टॉप पर बने हुए हैं।

ग्लोबल एडवाइजरी फर्म डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट

ग्लोबल एडवाइजरी फर्म डफ एंड फेल्प्स (Duff and Phelps) की रिपोर्ट के मुताबिक 2019 में कोहली की ब्रैंड वैल्यू 23.75 करोड़ अमेरिकी डॉलर करीब 1642 करोड़ रुपए थी और इसमें 39% का की बढ़ोतरी हुई है।

सेलिब्रिटी वैल्यूएशन स्टडी 2019 के शीर्षक के मुताबिक भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कई बॉलीवुड सितारों जैसे कि, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान अक्षय कुमार से भी आगे निकल चुके हैं।

अक्षय कुमार इस लिस्ट में दूसरे

बॉलीवुड के मशहूर खिलाड़ी अक्षय कुमार इस लिस्ट में 10.45 करोड़ अमेरिकी डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ दूसरे स्थान पर काबिज हैं। इस लिस्ट में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी शामिल है, 4.12 करोड़ की अमेरिकी डॉलर वैल्यू के साथ 9वें, सचिन तेंदुलकर 15वें और भारत के सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा का 20वां स्थान है। आपको बता दें कि इस लिस्ट में विराट कोहली पिछले 3 वर्षों से सर्वश्रेष्ठ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT