विराट कोहली ने रोनाल्डो को सर्वकालिक महान बताया
विराट कोहली ने रोनाल्डो को सर्वकालिक महान बताया Social Media
खेल

विराट कोहली ने रोनाल्डो को सर्वकालिक महान बताया

News Agency

चटगांव। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने कतर में चल रहे फीफा विश्व कप 2022 से पुर्तगाल के बाहर होने के बाद पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सर्वकालिक महान की उपाधि दी है। विराट कोहली ने सोमवार को ट्वीट किया, इस खेल और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए तुमने जो कुछ भी किया है, उससे कोई ट्रॉफी या कोई खिताब कुछ भी कम नहीं कर सकता है। कोई भी खिताब लोगों पर तुम्हारे प्रभाव की या इस बात की गवाही नहीं दे सकता कि जब हम तुम्हें खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के बहुत से लोग क्या महसूस करते हैं। यह परमेश्वर का उपहार है।

पुर्तगाल शनिवार को क्वॉर्टरफाइनल में मोरक्को से 0-1 से हारकर विश्व कप से बाहर हो गया था। अनुभवी स्ट्राइकर रोनाल्डो दूसरे हाफ में स्थानापन्न खिलाड़ी बनकर पिच पर आये, लेकिन कोई भी प्रभाव छोड़ने में असफल रहे। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद उन्हें मैदान पर फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया।

विराट कोहली ने कहा, एक ऐसे व्यक्ति के लिये शुभकामनाएं जो हर बार अपने दिल से खेलता है, और कड़ी मेहनत एवं समर्पण का प्रतीक है। तुम किसी भी खिलाड़ी के लिये एक सच्ची प्रेरणा हो। तुम मेरे लिये सर्वकालिक महान खिलाड़ी हो। यह संभवत: 37 वर्षीय रोनाल्डो का आखिरी विश्व कप था। पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सांतोस ने उन्हें आखिरी दो मैचों के लिये शुरुआती एकादश में शामिल नहीं किया, और वह स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में मैदान पर उतरे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT