विराट कोहली ने लगवाया वैक्सीन का पहला डोज
विराट कोहली ने लगवाया वैक्सीन का पहला डोज Social Media
खेल

विराट कोहली ने लगवाया वैक्सीन का पहला डोज

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी है। विराट फिलहाल अपने घर पर हैं। आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद वह घर लौट आए थे।

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वैक्सीन लगवाने की जानकारी साझा करने के साथ-साथ लोगों को संदेश देते हुए कहा, '' कृपया जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें और सुरक्षित रहें। "

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली के अलावा कई भारतीय खिलाड़ी वैक्सीन लगवा चुके हैं और उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। अब तक शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, उमेश यादव और इशांत शर्मा ने वैक्सीन लगवाने की पुष्टि की है।

अजिंक्य रहाणे, उमेश यादव और इशांत शर्मा को दो जून को 20 सदस्यीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है, जहां भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल (18 जून 2021 से 22 जून 2021) और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच खेलेगी।

कोरोना के प्रकोप के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आईपीएल 2021 को स्थगित करने के फैसले के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी घर लौट आए हैं और अपनी सहूलियत के हिसाब से वैक्सीन लगवा रहे हैं, क्योंकि बीसीसीआई ने आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों का टीकाकरण न किए जाने की बात कही थी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT