विराट कोहली ने विंडीज दौरे से खुद ब्रेक लेने का फैसला किया था
विराट कोहली ने विंडीज दौरे से खुद ब्रेक लेने का फैसला किया था Social Media
खेल

विराट कोहली ने विंडीज दौरे से खुद ब्रेक लेने का फैसला किया था

News Agency

मुम्बई। खराब दौर से गुजर रहे विराट कोहली की टीम में जगह को लेकर एक्सपर्ट और पूर्व क्रिकेटर सवाल उठे रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में उनका नाम न होने से एक बार फिर ये मुद्दा गर्म हो चुका है। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कोहली की अनुपस्थिति को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने खुद आराम के लिए बोर्ड से अनुरोध किया था।

टी20 टीम की आधिकारिक घोषणा होने से पहले ही ये रिपोर्ट सामने आ गई थी कि विराट कोहली और बुमराह आराम लेना चाहते थे। बुमराह को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत आराम दिया गया है, जबकि चयनकर्ताओं का विराट कोहली को आराम देने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन 33 वर्षीय विराट ने बीसीसीआई से सीरीज से बाहर रहने के लिए कहा था। बोर्ड की शुरुआती योजना विराट कोहली सहित सबसे मजबूत संभावित टीम का चयन करने की थी, लेकिन बल्लेबाज को छोड़ने का फैसला लेना पड़ा।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ता मौजूदा इंग्लैंड दौरे से पूरी स्ट्रेंथ के साथ टी20 टीम के साथ खेलना चाहते थे। लेकिन विराट कोहली ने जोर देकर कहा कि वह एक ब्रेक चाहते हैं और वेस्टइंडीज की यात्रा नहीं करना चाहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT