इंग्लैंड खिलाड़ी का खुलासा,कोहली की प्रेमिका से बात करना पड़ा भारी
इंग्लैंड खिलाड़ी का खुलासा,कोहली की प्रेमिका से बात करना पड़ा भारी Social Media
खेल

इंग्लैंड खिलाड़ी का खुलासा, कोहली की प्रेमिका से बात करना पड़ा भारी

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के आक्रमक तेवर से सभी वाकिफ हैं। विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, उनकी गर्लफ्रेंड के चर्चे भी काफी मशहूर रहे हैं। विराट कोहली, अनुष्का शर्मा से पहले भी कई लड़कियों के साथ डेटिंग कर चुके हैं। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक कॉम्पटन ने बताया कि साल 2012 में विराट कोहली इसलिए भड़क गए, क्योंकि उन्होंने कोहली की गर्लफ्रेंड से बात कर ली थी। इंग्लैंड खिलाड़ी निक कॉम्पटन ने पुरानी यादें ताजा करते हुए यह खुलासा किया है।

साल 2012 का है यह किस्सा

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी निक कॉम्पटन ने विराट कोहली को लेकर बताया कि वह इसलिए नाराज हो गए थे, क्योंकि उन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड से बातचीत कर ली थी, साल 2012 में इंग्लैंड टीम भारतीय दौरे पर आई थी। उसी समय की बात है, जब विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाड़ी निक कॉम्पटन से नाराज हो गए।

पूर्व खिलाड़ी निक कॉम्पटन ने बताया कि उन्होंने विराट कोहली की गर्लफ्रेंड से बात की तो कोहली को यह बात पसंद नहीं आई, इसके अलावा विराट कोहली ने इस बात से नाराज होकर उन्हें मैदान पर स्लेज भी किया था।

कोहली हुए थे नाराज

निक कॉम्पटन ने बताया कि विराट कोहली यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि वह उनकी गर्लफ्रेंड है, लेकिन उस लड़की का कहना था कि कोहली उनके एक्स बॉयफ्रेंड हैं, हालांकि निक कॉम्पटन ने उस लड़की का नाम बताने से इनकार कर दिया।

उन्होंने आगे बताया कि एक शाम की बात है, जब मैं, केविन पीटरसन और युवराज सिंह कहीं घूमने गए थे, जहां वह लड़की मुझे मिली, मैंने उनसे बात की और मुझे लगता है कि इसी से विराट कोहली नाराज थे।

जब भी मैदान पर जाता मुझे स्लेज करते: निक कॉम्पटन

निक कॉम्पटन ने यह भी स्वीकार किया कि जब भी वह मैदान पर बल्लेबाजी करने जाते, तो कोहली उनके साथ स्लेजिंग करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में उन्हें यह समझ नहीं आया कि विराट कोहली सच बोल रहे थे या उनकी गर्लफ्रेंड।

आपको बता दें कि सीरीज के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी कर रहे थे और इंग्लैंड टीम ने भारत में आकर भारत को 2-1 से पटखनी दी थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT