व्लात्को एंडोनोवस्की ने यूएसए महिला कोच का पद छोड़ा
व्लात्को एंडोनोवस्की ने यूएसए महिला कोच का पद छोड़ा Social Media
खेल

व्लात्को एंडोनोवस्की ने यूएसए महिला कोच का पद छोड़ा

News Agency

हाइलाइट्स :

  • यूएस सॉकर से अलग होने पर आपसी सहमति के बाद व्लात्को एंडोनोवस्की ने अमेरिका की महिला राष्ट्रीय टीम के कोच का पद छोड़ दिया है।

  • फीफा ने बताया कि ट्विला किलगोर को अंतरिम मुख्य कोच के रूप में नामित किया गया है।

  • मेरिकी फ़ुटबॉल अध्यक्ष सिंडी पार्लो कोन ने कहा की हम महिला राष्ट्रीय टीम के प्रति समर्पण के लिए व्लात्को के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं।

  • संयुक्त राज्य अमेरिका अब सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैत्री मैच खेलेगा।

वाशिंगटन। यूएस सॉकर से अलग होने पर आपसी सहमति के बाद व्लात्को एंडोनोवस्की ने अमेरिका की महिला राष्ट्रीय टीम के कोच का पद छोड़ दिया है। जिल एलिस के 2019 में पद छोड़ने के बाद से 46 वर्षीय खिलाड़ी यूएसए की कमान संभाल रहे थे। फीफा ने बताया कि ट्विला किलगोर को अंतरिम मुख्य कोच के रूप में नामित किया गया है। एंडोनोव्स्की ने कहा, “ पिछले चार वर्षों से यूएसडब्ल्यूएनटी के प्रतिभाशाली, कड़ी मेहनत करने वाले खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करना मेरे जीवन का सम्मान रहा है। मैं इस कार्यक्रम के भविष्य के लिए बहुत आशावादी हूं, खासकर उन सभी युवा खिलाड़ियों को ध्यान में रखते हुए जिन्हें पिछले कुछ वर्षों में अवसर मिले हैं, जो आगे बढ़ने वाले खिलाड़ियों पर प्रभाव डालेंगे।”

उन्होने कहा “ हालाँकि इस साल के विश्व कप के नतीजे से हम सभी निराश हैं, मुझे इस टीम की प्रगति, एक-दूसरे के लिए दिखाए गए समर्थन और दुनिया भर के खिलाड़ियों को दी गई प्रेरणा पर बेहद गर्व है। टीम का कोच बनने का मौका देने के लिए मैं यूएस सॉकर फेडरेशन का हमेशा आभारी रहूंगा।” अमेरिकी फ़ुटबॉल अध्यक्ष सिंडी पार्लो कोन ने कहा “ हम महिला राष्ट्रीय टीम के प्रति समर्पण के लिए व्लात्को के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं।”संयुक्त राज्य अमेरिका अब सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैत्री मैच खेलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT