वॉर्न को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दी जाएगी अंतिम विदाई
वॉर्न को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दी जाएगी अंतिम विदाई Social Media
खेल

वॉर्न को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दी जाएगी अंतिम विदाई

News Agency

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न को अपने घरेलू मैदान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर इस महीने के अंत में सार्वजिनक रूप से अंतिम विदाई दी जाएगी।

विक्टोरिया राज्य के प्रमुख डेनियल ऐंड्रयूज ने पुष्टि की है कि 30 मार्च को मेलबर्न के मैदान पर राष्ट्रीय सम्मान के साथ वॉर्न को विदा किया जाएगा। पिछले हफ़्ते थाईलैंड में वॉर्न का अचानक निधन हो गया था।

बुधवार को ट्वीट करते हुए ऐंड्रयूज ने कहा कि वॉर्न को विदाई देने के लिए मेलबर्न से उचित स्थान हो ही नहीं सकता।एमसीजी ही 1994 में वॉर्न की प्रसिद्ध एशेज हैट्रिक का मंच था और 2006 में बॉक्सिंग-डे पर अपनी 700वीं टेस्ट विकेट भी उन्होंने इसी मैदान पर हासिल की थी।

शाम को होने वाले विदाई कार्यक्रम के लिए टिकट की जानकारी अभी जारी नहीं की गई है, लेकिन ऐंड्रयूज ने कहा कि एक लाख दर्शकों की क्षमता वाले कार्यक्रम स्थल पर लोगों की मौजूदगी पर कोई रोक नहीं लगाई जाएगी। ऐंड्रयूज ने पत्रकारों से कहा, "यह वॉर्न की जिंदगी के उत्सव में एक बहुत बड़ा कार्यक्रम होगा।"

ऑटोप्सी परिणामों से पता चला है कि वॉर्न की मौत एक संदिग्ध दिल का दौरा पडऩे से हुई थी। इस बात से पुष्टि होती है कि उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉर्न के शरीर को सोमवार रात थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक ले जाया गया और इसे मेलबर्न भेजने की तैयारी की जा रही है। वॉर्न के परिवार ने सोमवार को एक बयान जारी कर चार मार्च को उनकी मौत की रात को 'कभी न खत्म होने वाले बुरे सपने' की शुरुआत कहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT