वार्नर का तीसरे टेस्ट मैच में भी खेलना संदिग्ध
वार्नर का तीसरे टेस्ट मैच में भी खेलना संदिग्ध Social Media
खेल

वार्नर का तीसरे टेस्ट मैच में भी खेलना संदिग्ध

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलियाई टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी चोट से अभी तक पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं, जिसके कारण उनका भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध हो गया है।

वार्नर दरअसल भारत के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह वह तीसरे एकदिवसीय और तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे और चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाने के कारण पहले दोनों टेस्ट मैचों से भी बाहर रहे। वार्नर की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई टीम को ओपनिंग में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लेंगर ने रविवार को वार्नर की चोट को लेकर जानकारी साझा करते हुए कहा, "हमने वार्नर को बल्लेबाजी अभ्यास करते देखा। वार्नर ने आज दोपहर को भी एमसीजी में बल्लेबाजी की और वह बल्लेबाजी अभ्यास में अच्छा कर रहे हैं लेकिन उनके माशपेशियों में अब भी समस्या है। हमें पता है कि उनकी मौजूदगी से टीम को कितना फायदा होगा।"

वार्नर की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ओपनिंग के लिहाज से कोई बड़ी साझेदारी बनाने में नाकाम रही है जिससे कोच काफी निराश हैं। कोच लेंगर ने कहा, "हम मैच में पकड़ नहीं बना पा रहे हैं। अगर आप पहले टेस्ट और इस मैच की पहली पारी को देखेंगे तो हम साझेदारी बनाने में नाकाम रहे है। हमें इस मामले में काफी सुधार करना होगा।"

लेंगर ने रिकी पोंटिंग के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "वार्नर से ज्यादा पेशेवर शायद कोई और नहीं हो सकता और वह चोट से उबरने के लिए वो सब कुछ कर रहे हैं जो संभव है।" उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी पारी में अधिक स्कोर नहीं बना पा रही है जिससे गेंदबाजों को अधिक मेहनत करनी पड़ रही है।

उन्होंने कहा, "वार्नर विकेटों के बीच दौड़ रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जायेंगे लेकिन समय ही बताएगा वह कबतक ठीक होंगे। तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत के लिए हमारे पास अभी भी कुछ दिन शेष हैं।" भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से सिडनी के मैदान में शुरू होना है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT