नो बॉल, वाइड पर धोनी की गेंदबाजों को चेतावनी
नो बॉल, वाइड पर धोनी की गेंदबाजों को चेतावनी Social Media
खेल

नो बॉल, वाइड पर धोनी की गेंदबाजों को चेतावनी

News Agency

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने गेंदबाजों के प्रति निराशा व्यक्त करते हुए कहा है कि अगर वे वाइड और नो बॉल पर काबू नहीं करेंगे तो उन्हें नए कप्तान के तहत खेलना होगा। गौरतलब है कि चेन्नई ने लखनऊ सुपरजायंट्स पर 12 रन की जीत दर्ज की, हालांकि उसके गेंदबाजों ने आश्चर्यजनक अनुशासनहीनता का प्रदर्शन किया। चेन्नई के गेंदबाजों ने मैच के दौरान 13 वाइड और तीन नो बॉल फेंकी, जिससे कप्तान धोनी नाखुश नजर आए।

धोनी ने मैच के बाद कहा, "गेंदबाजों को नो बॉल बिल्कुल खत्म करनी होंगी, और वाइड पर काबू पाना होगा। हम अत्यधिक अतिरिक्त गेंदें डाल रहे हैं। हमें इन्हें कम करने की जरूरत है वरना वे (गेंदबाज) किसी नए कप्तान के तहत खेलेंगे।" धोनी ने आईपीएल के इस सीजन में दूसरी बार अतिरिक्त रनों को लेकर चिंता जताई है। गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेले गये चेन्नई के पहले मैच में भी गेंदबाजों ने अनुशासनहीनता दिखाई थी, जिस पर धोनी नाराज थे।

गुजरात के खिलाफ चेन्नई को पांच विकेट की हार मिली थी, हालांकि चेपौक के मैदान पर धोनी की टीम ने जीत का स्वाद चखा। धोनी ने टूर्नामेंट की पहली जीत पर कहा, "यह एक शानदार मैच था। हम सब सोच रहे थे कि विकेट कैसा होगा। हमें इसको लेकर कोई जानकारी नहीं थी लेकिन यहां बड़ा स्कोर बन सका। कुल मिलाकर यह एक बेहतरीन मैच था। करीब पांच या छह साल बाद स्टेडियम खचाखच भरा था।"

उन्होंने कहा, "हमें अपनी तेज गेंदबाजी में सुधार करना होगा और परिस्थितियों के अनुसार गेंदबाजी करनी होगी। अगर पिच सपाट भी है तो बल्लेबाजों को बड़े शॉट खेलने के लिये मजबूर करना होगा।" चेन्नई के दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ दो अंक हैं। धोनी की टीम का अगला मैच शनिवार को मुंबई इंडियन्स से होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT