अगर हम अच्छा खेलते हैं तो नेपाल के खिलाफ मैच जीत सकते हैं : इगोर स्टिमैक
अगर हम अच्छा खेलते हैं तो नेपाल के खिलाफ मैच जीत सकते हैं : इगोर स्टिमैक Social Media
खेल

अगर हम अच्छा खेलते हैं तो नेपाल के खिलाफ मैच जीत सकते हैं : इगोर स्टिमैक

Author : News Agency

माले। भारतीय फुटबॉल टीम के कोच इगोर स्टिमैक ने यहां जारी दक्षिण एशियाई फुटबॉल महासंघ (सैफ) चैंपियनशिप में भारतीय टीम के कल नेपाल के खिलाफ मैच से पहले कहा है कि बहुत कुछ नहीं बदला है। टीम यहां है और वह अभी भी चैंपियनशिप में जीवित हैं और टूर्नामेंट में जीत देख रहे हैं।

स्टिमैक ने यहां शनिवार को मैच की पूर्व संध्या पर एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, '' हम उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं और उनके खिलाफ दो बार खेल चुके हैं। यह एक खुला खेल है और अगर हम अच्छा खेलते हैं और मैदान पर सही करते हैं तो मुझे यकीन है कि हम खेल जीत सकते हैं। हमारे पास मैदान पर जाकर मैच जीतने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है।"

उल्लेखनीय है कि भारत बंगलादेश के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में कप्तान सुनील छेत्री द्वारा 27वें मिनट में किए गए गोल से 1-0 की बढ़त को बनाए रखने में विफल रहा था। बंगलादेश ने दूसरे हाफ में एक गोल दाग कर 1-1 से बराबरी कर ली थी। इसके अलावा भारत ने पूरे मैच में दबदबा बनाए रखने के बावजूद श्रीलंका के खिलाफ मैच 0-0 से ड्रॉ खेला था।

दिलचस्प बात यह है कि भारत और नेपाल की टीम ने सितंबर के पहले हफ्ते में काठमांडू में एक के बाद एक दो मैत्री मैच खेले थे, जहां भारत ने पहला मैच ड्रा करने के बाद दूसरा मैच 2-1 से जीता था। नेपाल हालांकि मालदीव और श्रीलंका के खिलाफ अपने दोनों मैच जीतकर छह अंकों के साथ इस समय मौजूदा सैफ चैंपियनशिप में अंक तालिका में शीर्ष पर है।

भारतीय कोच ने कहा, '' नेपाल का एक अलग दृष्टिकोण हो सकता है। वे हमारे खिलाफ खेलते हुए गणना कर सकते हैं, लेकिन हमें उनकी चिंता नहीं है। हम पहले मिनट से ही अपना काम करने निकल जाएंगे।" उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम का आज सुबह अभ्यास सत्र था और शिविर से यह जानकारी सामने आई है कि चयन के लिए उपलब्ध सभी 23 खिलाड़ियों के चोटिल होने संबंधी कोई खबर नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT