हमने खुद ही मैच को अपने लिए मुश्किल बना दिया : पंत
हमने खुद ही मैच को अपने लिए मुश्किल बना दिया : पंत Social Media
खेल

हमने खुद ही मैच को अपने लिए मुश्किल बना दिया : पंत

Author : News Agency

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने यहां सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कांटे के आईपीएल मुकाबले में तीन विकेट से जीत के बाद कहा कि मैच जीतना जन्मदिन का तोहफा नहीं था। यह कड़ा मैच था। हमने खुद ही इसे अपने लिए मुश्किल बना दिया, लेकिन अंत में अगर जीत मिलती है तो सब कुछ ठीक है।

ऋषभ पंत ने कहा, '' पहले पावरप्ले में चेन्नई ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और तेजी से रन बनाए, लेकिन उसके बाद हमने कुछ अच्छे ओवर फेंके। परिणामस्वरूप चेन्नई की टीम अंत में कुछ अतिरिक्त रन बनाने से चूक गई। पृथ्वी शॉ ने बल्ले से हमें अच्छी शुरुआत दिलाई। हम हमेशा मैच में बने रहे, क्योंकि यह कम स्कोर था और अंत में हमने लक्ष्य को पूरा कर लिया। पृथ्वी इसी तरह से खेलने वाले हैं और शिखर उन्हें उसी तरह खेलने में मदद करेंगे। हमें वह मिला जो हमें उनसे चाहिए था और अंत में शिमरन हेत्मायर ने हमारे लिए मैच समाप्त किया।"

दिल्ली के कप्तान ने रविचंद्रन अश्विन को ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजने पर कहा, '' हम सिर्फ दाएं और बाएं हाथ के संयोजन को बनाए रखने की कोशिश कर रहे थे। इस जीत के साथ हम पूरी तरह आश्वस्त हो सकते हैं कि हम शीर्ष दो में जगह बना सकते हैं, इसलिए यह हमारे लिए बड़ी और शानदार जीत है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT