जस्टिन लैंगर के पीछे डट कर खड़े हैं हम : फिंच
जस्टिन लैंगर के पीछे डट कर खड़े हैं हम : फिंच  Social Media
खेल

जस्टिन लैंगर के पीछे डट कर खड़े हैं हम : फिंच

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद क्रिकेट टीम के कप्तान आरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर की भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज हार के बाद समीक्षा में हुई आलोचना के बाद उनके समर्थन में उतरे हैं। फिंच ने स्वीकार किया है कि लैंगर ने हाल ही में सामने आए कुछ मुद्दों को हल किया है। इसके लिए कप्तान ने वेस्ट इंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले प्रशिक्षण शिविर के दौरान लैंगर की प्रशंसा की है।

फिंच ने एक बयान में कहा, '' हम सब जस्टिन लैंगर के पीछे डट कर खड़े हैं। गोल्ड कोस्ट पर कुछ दिनों तक हमारे पास एक अच्छा शिविर था। टिम फोर्ड के साथ समीक्षा में सामने आए कुछ मुद्दों को हल करने की जस्टिन लैंगर की क्षमता ही उन्हें अच्छा व्यक्तित्व बनाती है। उन्होंने एक अलग पक्ष रखा, जो उनकी गुणवत्ता को दर्शाता है कि वह किस तरह के व्यक्ति हैं। वह इन चीजों पर काम कर रहे हैं।"

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ''जिस तरह से उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में ऑस्ट्रेलिया को कोचिंग दी है वह शानदार है। मुझे लगता है कि हमें कुछ अच्छी सफलता मिली है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारतीय दौरे के समय उनके लिए काफी संघर्ष था, लेकिन उन्होंने अपने ऊपर लिया और यह बहुत अच्छा था। हमारे दृष्टिकोण से यह बहुत सकारात्मक है। यहां बात कुछ चीजों के संयोजन की थी। मुझे लगता है कि वह अपने सहायकों को थोड़ा बेहतर इस्तेमाल कर सकते थे और उस संबंध में किसी को अधिकृत कर सकते थे, लेकिन कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं था। "

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT