कोरोना संक्रमण के मामले के बाद West Indies और Australia का दूसरा वनडे स्थगित
कोरोना संक्रमण के मामले के बाद West Indies और Australia का दूसरा वनडे स्थगित Social Media
खेल

कोरोना संक्रमण के मामले के बाद West Indies और Australiaका दूसरा वनडे स्थगित

Author : News Agency

बारबाडोस। मैच की पहली गेंद के कुछ मिनटों पहले कोरोना संक्रमण के मामले की पुष्टि होने के बाद मेजबान वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां होने वाला दूसरा वनडे मैच स्थगित कर दिया गया है। इस पर क्रिकेट वेस्ट इंडीज ने बयान में कहा, '' वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे वेस्ट इंडीज टीम के एक गैर-खेल सदस्य के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण स्थगित कर दिया गया है।

कोरोना प्रोटोकॉल के कारण कोरोना टेस्ट रिपोर्ट परिणाम ज्ञात होने के बाद केंसिंग्टन ओवल में टॉस के बाद यह निर्णय लिया गया। दोनों टीमों के सभी सदस्यों और मैच अधिकारियों का आज फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा। सभी रिपोर्टों के परिणामों की पुष्टि होने के बाद मैच के दोबारा आयोजन को लेकर निर्णय लिया जाएगा। तब तक सभी खिलाड़ी अपने होटल के कमरों में रहेंगे।"

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना था, लेकिन टॉस के बाद दोनों टीमों को संक्रमण के मामले के बारे में बताया गया। वेस एगर की जगह टीम में शामिल और वनडे पदार्पण करने वाले रिले मेरेडिथ को अब अपने मौके का इंतजार करना होगा।

संक्रमण के मामले को देखते हुए यह देखा जाना बाकी है कि ऑस्ट्रेलिया के अगले कुछ मैच कैसे प्रभावित होंगे। 24 जुलाई को आखिरी वनडे मुकाबले के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बंगलादेश रवाना होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT