वेस्ट इंडीज ने चोटिल सोलोजानो की जगह शाई होप को टीम में किया शामिल
वेस्ट इंडीज ने चोटिल सोलोजानो की जगह शाई होप को टीम में किया शामिल Social Media
खेल

वेस्ट इंडीज ने चोटिल सोलोजानो की जगह शाई होप को टीम में किया शामिल

Author : News Agency

गाले। वेस्ट इंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के लिए जेरेमी सोलोजानो की जगह पर शाई होप को टीम में शामिल किया है जो यहां रविवार को अपने पदार्पण टेस्ट मैच के पहले दिन गेंद लगने से चोटिल हो गए थे। वेस्ट इंडीज की ओर से मैच रेफरी रंजन मदुगले द्वारा अनुमति मिलने के बाद होप को टीम में शामिल किए जाने की पुष्टि की गई है।

उल्लेखनीय है कि सोलोजानो को मैच के दौरान दिमुथ करुणारत्ने का शॉट सिर में लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना रविवार को पहले दिन 24वें ओवर में हुई। गेंदबाज रोस्टन चेज ने श्रीलंकाई कप्तान को एक शार्ट बॉल डाली, जिस पर उन्होंने एक शक्तिशाली पुल शॉट लगाया और गेंद सीधे शार्ट लेग पर खड़े सोलोजानो के हेलमेट के आगे लगी ग्रिल से टकराई। गेंद इतनी तेजी से आई कि हेलमेट का अगला हिस्सा अपनी जगह से निकल गया। सोलोजानो मैदान पर गिर गए और कुछ पलों के लिए सुध बुध खो बैठे। ऐसे में खिलाड़ियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। फीजियो ने उन्हें मैदान में आकर देखा और फिर उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और बाद में उन्हें स्कैन के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल भेज दिया गया।

घटना के बाद शाम को अपडेट आया था कि स्कैन में सोलोजानो को किसी प्रकार अंदरूनी चोट नहीं आई है, लेकिन उन्हें निगरानी में रखने की जरूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT