West Indies के काइल मेयर्स ने T-20 ब्लास्ट में बर्मिंघम बियर्स के साथ किया करार
West Indies के काइल मेयर्स ने T-20 ब्लास्ट में बर्मिंघम बियर्स के साथ किया करार Social Media
खेल

West Indies के काइल मेयर्स ने T-20 ब्लास्ट में बर्मिंघम बियर्स से किया करार

Author : News Agency

लंदन। वेस्ट इंडीज के बल्लेबाजी ऑल राउंडर काइल मेयर्स ने टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में छोटे कार्यकाल के लिए बर्मिंघम बियर्स के साथ करार किया है। वह बर्मिंघम बियर्स की ओर से टूर्नामेंट के अंतिम तीन ग्रुप मैच खेलेंगे। वह शुक्रवार को वोस्टरशायर के खिलाफ अगले मैच में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। वारविकशायर क्लब ने बुधवार को इसकी पुष्टि की है।

मेयर्स ने एक बयान में कहा, '' मैं बर्मिंघम बियर्स के साथ जुड़ने के इस मौके से बहुत उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं टूर्नामेंट के इन अंतिम तीन महत्वपूर्ण मैचों के दौरान बल्ले और गेंद के साथ अच्छा योगदान करूंगा। मैं समझता हूं कि बर्मिंघम बियर्स का वेस्ट इंडीज के क्रिकेटरों के साथ अच्छा जुड़ाव रहा है और खिलाडियों की इस सूची में शामिल होने पर मुझे बहुत गर्व है। उम्मीद है कि मैं कुछ महत्वपूर्ण योगदान दूंगा, जो नॉक-आउट चरणों में हमारा रास्ता सुरक्षित करेगा।"

उल्लेखनीय है कि, मेयर्स ने इस साल की शुरुआत में तब सुर्खियां बटोरीं थी, जब उन्होंने बंगलादेश के खिलाफ टेस्ट पदार्पण में नाबाद दोहरा शतक लगाकर अपनी टीम को 395 रनों का पीछा करने में मदद की थी। उन्होंने इसी दौरे पर अपना वनडे पदार्पण भी किया था और कुछ महीने पहले उन्होंने कुछ टी-20 मुकाबले खेले हैं।

क्लब क्रिकेट के निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, '' काइल ने पिछले साल के सीपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था, जिससे उन्हें सभी प्रारूपों में वेस्ट इंडीज रैंक में जगह बनाने में मदद मिली। क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए काइल को एक विस्फोटक बल्लेबाज और कुशल सीम गेंदबाज के रूप में हमारी टीम में शामिल करने में सक्षम होना एक बहुत बड़ा कदम है। हम यह भी मानते हैं कि काइल इस अवसर से एक और प्रमुख टी-20 टूर्नामेंट में खेलने के लिए कितने प्रेरित हैं, क्योंकि टी-20 विश्व कप भी अब ज्यादा दूर नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT