जब आशीष नेहरा ने दी थी महेंद्र सिंह धोनी को गाली, सुनिए पूरी कहानी
जब आशीष नेहरा ने दी थी महेंद्र सिंह धोनी को गाली, सुनिए पूरी कहानी Social Media
खेल

जब आशीष नेहरा ने दी थी महेंद्र सिंह धोनी को गाली, सुनिए पूरी कहानी

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ साल 2005 में हुए उस गाली कांड पर चर्चा की, जिस समय महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम में विकेटकीपर के तौर पर शुरुआत की थी। आशीष नेहरा और महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे हैं और दोनों ने लंबे समय तक भारतीय टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है। आज उस घटना को 15 साल गुजर चुके हैं और आशीष नेहरा ने उस समय गाली देने वाली बात पर कहा कि उस समय पर जो भी हुआ वह ठीक नहीं था।

15 साल पहले हुई घटना पर नेहरा ने की चर्चा

15 साल पहले साल 2005 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू किया था। जिस समय आशीष नेहरा ने उन्हें एक मैच के दौरान गाली दे दी थी, दरअसल एक वीडियो 15 साल पुराना है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे आशीष नेहरा की गेंद पर एक कैच नहीं लपक सके थे, जिसके चलते आशीष नेहरा ने महेंद्र सिंह धोनी को गाली दे डाली थी।

पाकिस्तान के खिलाफ 6 मैचों की वनडे सीरीज थी, जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी अफरीदी का कैच महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ दिया था और अफरीदी के कैच छोड़ने पर आशीष नेहरा चिढ़ते हुए महेंद्र सिंह धोनी को गाली दे रहे थे।

धोनी को गाली देने पर नेहरा ने दी सफाई

15 साल पहले हुई इस घटना पर आशीष नेहरा ने खेद जताया है और कहा है कि जो भी कुछ हुआ वह ठीक नहीं था, उससे वह गर्व महसूस नहीं करते।

महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2005 में 5 अप्रैल को वनडे करियर का पहला शतक भी पाकिस्तान के खिलाफ ही जुड़ा था। महेंद्र सिंह धोनी ने पहले शतक में 148 रन बनाए थे और भारत ने इस मैच को भी जीता था।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और आशीष नेहरा के बीच हुई इस घटना को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने कहा कि यह वीडियो विशाखापट्टनम मैच का बताया जाता है। लेकिन मुझे अच्छे से याद है कि यह वीडियो विशाखापट्टनम का नहीं, बल्कि अहमदाबाद में खेले गए सीरीज के चौथे वनडे मुकाबले का है। जहां महेंद्र सिंह धोनी ने एक कैच छोड़ दिया था और मुझे गुस्सा आ गया था और मैंने गाली देकर गलती कर दी, मेरा यह व्यवहार बिल्कुल ठीक नहीं था, मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT