कोहली-रोहित कर रहे थे पिटाई, एरोन फिंच ने मांगी थी अंपायर से सलाह
कोहली-रोहित कर रहे थे पिटाई, एरोन फिंच ने मांगी थी अंपायर से सलाह Social Media
खेल

कोहली-रोहित कर रहे थे पिटाई, तब एरोन फिंच ने मांगी थी अंपायर से सलाह

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जब मैदान पर होते हैं तो विरोधी टीम की हालत खराब होती है, ऐसा ही किस्सा सामने आया, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा एक साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर पिटाई कर रहे थे, दोनों ने मिलकर एक बड़ी साझेदारी की थी, इसे लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने आउट करने के लिए अंपायर माइकल गॉ के पास जाकर सलाह मांगी थी।

कप्तान फिंच ने मांगी मदद तो मिला यह जवाब

रोहित शर्मा और विराट कोहली की बल्लेबाजी से परेशान होकर जब कप्तान एरोन फिंच ने अंपायर से मदद मांगी थी तो उन्हें कुछ जवाब यूं मिला था कि इसका तरीका आपको खुद ही ढूंढना होगा। इस मैच में अंपायरिंग इंग्लैंड के माइकल गॉ कर रहे थे।

पिछले 2 साल के अंतराल में माइकल गॉ भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैचों में करीब 62 वनडे मुकाबलों में अंपायर रह चुके हैं।

अंपायर ने बताया पूरा किस्सा

अंपायर माइकल गॉ ने ‘विजडन क्रिकेट मंथली’ से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे याद है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच चल रहा था और विराट कोहली और रोहित शर्मा बड़े साझेदारी बना रहे थे, मैं स्क्वायर लेग पर एरोन फिंच के करीब खड़ा था और मैच के दौरान उन्होंने मेरे से कहा कि इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना अविश्वसनीय है। इसके बाद फिंच ने मुझसे पूछा कि मैं उन्हें कैसी गेंदबाजी करता, मैंने उन्हें देखा और कहा मैं जो काम करता हूं, उस में खुश हूं, आपको जो करना है, वह आप सोचिए।

आपको बता दें कि यह मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया जनवरी का मैच था, जो बेंगलुरु में खेला गया था। इस वनडे में विराट कोहली ने 89 रन बनाए थे, वही रोहित शर्मा ने 119 रनों की पारी खेली थी। दोनों ने मिलकर 137 रनों की बड़ी साझेदारी की थी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के 287 रनों का पीछा कर रही थी, जहां आसानी से भारत ने 7 विकेट से यह मैच जीत लिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT