विलियम्सन को डॉट गेंद से परेशान करने की कोशिश करुंगा : सिराज
विलियम्सन को डॉट गेंद से परेशान करने की कोशिश करुंगा : सिराज Social Media
खेल

विलियम्सन को डॉट गेंद से परेशान करने की कोशिश करुंगा : सिराज

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का कहना है कि अगर उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में खेलने का मौका मिलता है तो वह न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को डॉट गेंद से परेशान करने की कोशिश करेंगे। सिराज ने कहा, मैं एक ही स्थान पर लगातार गेंद करने की कोशिश करूंगा और मेरा ध्यान विलियम्सन को डॉट गेंद कराने पर केंद्रित रहेगा, जिससे उन पर दबाव बढ़े। मैं उन्हें शॉट लगाने के लिए मजबूर करूंगा जिससे उनके आउट होने के मौके ज्यादा रहें।

सिराज ने इस साल के शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को मिली 2-1 की टेस्ट सीरीज जीत में अहम भूमिक निभाई थी। सिराज ने कहा, ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर बाउंस और तेजी थी तो मैंने अच्छी लेंग्थ में वहां गेंदबाजी की। लेकिन इंग्लैंड में स्विंग रहेगी तो मैं कोशिश करूंगा कि बल्लेबाज फ्रंट फुट पर खेले। उन्होंने कहा, हम इंग्लैंड रवाना होने से पहले क्वारंटाइन में है। आईपीएल के स्थगित होने के बाद हमने कोई क्रिकेट नहीं खेला लेकिन न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, इसलिए कीवी टीम को इंग्लिश वातावरण में ढलने के लिए ज्यादा समय मिलेगा।

गेंदबाज ने कहा, मैं यह नहीं कहता कि यह तकनीकी बदलाव है। मेरे अंदर पूरी तरह मनोवैज्ञानिक परिवर्तन आया है। पहले मैं मैदान पर बैचेन हो जाता था लेकिन अब मैं इन चीजों से उबर गया हूं। उन्होंने कहा, मैंने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की है। मैंने जिम में काफी समय बिताया है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के अलावा भारतीय टीम को अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT