दिल्ली में मिनी बायो-बबल से मालदीव गए विलियम्सन और अन्य कीवी खिलाड़ी
दिल्ली में मिनी बायो-बबल से मालदीव गए विलियम्सन और अन्य कीवी खिलाड़ी Social Media
खेल

दिल्ली में मिनी बायो-बबल से मालदीव गए विलियम्सन और अन्य कीवी खिलाड़ी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में मिनी बायो-बबल में जाने के एक दिन बाद न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन, मिचेल सैंटनर, काईल जैमीसन और फिजियो टॉमी सिमसेक मालदीव चले गए हैं, जहां से वे इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और उसके बाद भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

समझा जाता है कि आईपीएल में शामिल न्यूजीलैंड के खिलाड़ी न आईपीएल प्रबंधकों, बल्कि न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के सामने भी घर वापस आने की इच्छा व्यक्त कर रहे हैं। दिल्ली में मिनी बायो-बबल में जाने के एक दिन शुक्रवार को यह सामने आया कि विलियम्सन समेत चारों सदस्य भारत में नहीं, बल्कि मालदीव में हैं। इतना ही नहीं यह भी सामने आया कि न्यूजीलैंड क्रिकेट को भी उनके सही ठिकाने की जानकारी नहीं है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को स्वयं यह बताया था कि उसकी ओर से विलियम्सन, काइल जैमीसन, मिशेल सेंटनर और फिजियो टॉमी सिमसेक के लिए दिल्ली में एक मिनी बायो-बबल का प्रबंध किया गया है, जहां उन्हें 10 मई तक इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला और भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए रहना था और 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होना था, लेकिन शुक्रवार यह सामने आया कि वे कथित तौर पर कुछ हमवतनों और चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों के साथ मालदीव चले गए हैं।

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, '' हमें सूचित किया गया है कि फिजियो टॉमी सिमसेक और न्यूजीलैंड के तीनों चारों खिलाड़ी दिल्ली में बायो-बबल में असुरक्षित महसूस कर रहे थे और उन्हें इंग्लैंड रवाना होने के लिए सटीक तारीख नहीं पता थी। वे यहां ज्यादा देर नहीं रुकना चाहते थे, इसलिए वे चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों के साथ मालदीव चले गए।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT