Tokyo Olympics का प्रदर्शन Corona वॉरियर्स को करेंगे समर्पित महिला हॉकी
Tokyo Olympics का प्रदर्शन Corona वॉरियर्स को करेंगे समर्पित महिला हॉकी Social Media
खेल

Tokyo Olympics का प्रदर्शन Corona वॉरियर्स को करेंगे समर्पित महिला हॉकी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय महिला हॉकी (Hockey) टीम ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) खेलों 2020 से पहले बड़ी घोषणा की है। दरअसल टीम ने ओलंपिक खेलों में अपने प्रदर्शन को देश के सभी कोरोना योद्धाओं और फ्रंंटलाइन वर्कर्स को समर्पित करने का संकल्प लिया है। महिला हॉकी (Hockey) टीम की कप्तान रानी ने हॉकी (Hockey) इंडिया की ओर से मंगलवार को जारी एक वीडियो बयान में कहा, '' यह ओलंपिक पिछले किसी अन्य ओलंपिक जैसा नहीं है। हमारे देश ने पिछले एक वर्ष में बहुत कुछ किया है और हमें अपने डॉक्टरों और फ्रंटलाइन वर्कर्स पर गर्व है, जिन्होंने निस्वार्थ भाव से लोगों की जान बचाने का काम किया है। जैसा कि हम टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) खेलों 2020 में पदक हासिल करने की दिशा में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम अपने प्रयासों को समर्पित करने का संकल्प लेते हैं और उम्मीद करते हैं कि हम जीतेंगे और अपनी जीत को इन कोरोना योद्धाओं को समर्पित करेंगे। हम सब यहां हैं और सुरक्षित हैं। इसके लिए उन सभी का धन्यवाद।"

रानी ने कहा, '' इस सर्वसम्मत निर्णय से टोक्यो (Tokyo) में शीर्ष पर अभियान समाप्त करने की टीम की आकांक्षा को और बढ़ावा मिलेगा। जब हम इस तरह की शपथ लेते हैं तो हमारे ऊपर बेहद अच्छा करने का एक अतिरिक्त दायित्व होता है। भारत के लिए जीतना हमेशा एक लक्ष्य होता है, लेकिन हमारे देशवासियों और महिलाओं के लिए जीतना, जिन्होंने इस महामारी के दौरान जान बचाने के लिए कई बलिदान दिए हैं, यह टीम के लिए टोक्यो में सच में एक विशेष यात्रा होगी।"

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) खेलों के लिए अब 40 दिनों से भी कम समय शेष है। भारतीय महिला टीम इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखना पसंद करेगी। यही वजह है कि बेंगलुरु स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण केंद्र में खिलाड़ी और टीम अपने प्रशिक्षण में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस पर रानी ने कहा, '' मैं और मेरी टीम के साथी प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र की गणना कर रहे हैं। टीम में जगह बनाने के लिए हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार है। हम इस हफ्ते चयन परीक्षण से गुजर रहे हैं। टीम का माहौल सच में अच्छा है।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT