महिला Hockey टीम Tokyo Olympics में अच्छा प्रदर्शन करेगी : निंगोमबम
महिला Hockey टीम Tokyo Olympics में अच्छा प्रदर्शन करेगी : निंगोमबम Social Media
खेल

महिला Hockey टीम Tokyo Olympics में अच्छा प्रदर्शन करेगी : निंगोमबम

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। हॉकी (Hockey) इंडिया के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र निंगोमबम ने ओलंपिक के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम को बधाई देते हुए उसकी ओर से ओलंपिक में दूसरी टीमों को कड़ी प्रतिस्पर्धा मिलने की उम्मीद जताई है। उन्होंने यहां गुरुवार को एक बयान में कहा, '' पिछले कुछ वर्षों में ओलंपिक के इस संस्करण तक महिला टीम ने अपने वर्तमान फॉर्म को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। मुझे विश्वास है कि यह टीम किसी भी प्रतिद्वंद्वी को कड़ी टक्कर देगी। मैं उन्हें आगामी टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) खेलों 2020 में उनकी तैयारी और प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

इस बीच मणिपुर हॉकी (Hockey) के महासचिव सेराम नेकेन ने ओलंपिक खेलों 2020 के लिए राष्ट्रीय महिला हॉकी टीम के लिए मणिपुर की हॉकी खिलाड़ी सुशीला चानू पुखरामबम (मिडफील्डर) के टीम में चयन पर खुशी जताई है। मणिपुर हॉकी (Hockey) ने टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है और उनके अंतरराष्ट्रीय इवेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कामना की है। उल्लेखनीय है कि हॉकी (Hockey) इंडिया ने टोक्यो ओंलपिक खेलों 2020 की तैयारियों के अंतिम चरण पर पहुंचने के साथ ही आज 16 सदस्यीय भारतीय महिला हॉकी (Hockey) टीम की घोषणा कर दी है।

भारतीय महिला हॉकी टीम :

गोलीकीपर्स : सविता।

डिफेंडर्स : दीप ग्रेस एक्का, निक्की प्रधान, गुरजीत कौर, उदिता।

मिडफील्डर्स : निशा, नेहा, सुशील चानू पुखरामबम, मोनिका, नवजोत कौर, सलीमा टेटे।

फॉरवडर्स : रानी, नवनीत कौर, लालरेम्सियामी, वंदना कटारिया, शर्मिला देवी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT