Women's T20: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात
Women's T20: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात Social Media
खेल

Women's T20: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही त्रिकोणीय T20 सीरीज में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार खेलते हुए 173 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम ने यह लक्ष्य 19.4 ओवरों में हासिल कर लिया। भारतीय टीम से स्मृति मंधाना ने 55 रनों की पारी खेलकर मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम यह मैच जीतकर फाइनल में बने रहने की होड़ में शामिल है।

ऑस्ट्रेलिया के बड़े लक्ष्य को आसानी से हासिल किया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। लेकिन यह फैसला सही साबित नहीं हुआ, ऑस्ट्रेलिया की ओर से एशले गार्डनर ने 57 गेंदों में 93 रनों की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया के टोटल को मजबूती दी और 173 रनों का लक्ष्य भारतीय टीम को मिला। भारतीय टीम ने भी इस लक्ष्य को आसान साबित किया। टीम से शेफाली वर्मा ने 49 स्मृति मंधाना ने 55 रन बनाकर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। आखिर में जेमिमाह रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर और दीप्ति शर्मा की पारियों ने भारतीय टीम को जीत दिलाई।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच रविवार को होने वाले आखिरी लीग मैच से यह साफ हो जाएगा कि फाइनल किन टीमों के बीच खेला जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT