मिलर और मॉरिस की शानदार बल्लेबाजी से जीते मैच : संजू सैमसन
मिलर और मॉरिस की शानदार बल्लेबाजी से जीते मैच : संजू सैमसन Social Media
खेल

मिलर और मॉरिस की शानदार बल्लेबाजी से जीते मैच : संजू सैमसन

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ यहां गुरुवार को आईपीएल 2021 के सातवें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के जबरदस्त वापसी की बदौलत मैच जीतने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि जब तक डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस क्रीज पर थे तब तक कुछ उम्मीदें बनी हुईं थी, लेकिन उन्हें सच में लगने लगा था कि यहां से मैच जीतना बहुत मुश्किल है और उन्हें लगता है कि दोनों खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को जिताया।

संजू सैमसन ने कहा, '' बात केवल परिस्थितियों को समझने और उनके अनुसार खेलने की थी। पारी की शुरुआत में थोड़ी मुश्किलें हुईं। विविधता के साथ सटीक लेंथ पर गेंदबाजी काफी काम आई। हमारी भी यही ताकत है। हमारे पास तीन बाएं हाथ के गेंदबाज हैं जो अन्य गेंदबाजों से थोड़े अलग हैं, इसलिए हम इनका अलग तरीके से इस्तेमाल कर सके। हमने इन तीनों गेंदबाजों के साथ बातचीत की और वह बहुत आश्वस्त थे, खासकर सकारिया अपनी योजना को लेकर बहुत स्पष्ट थे। उन्होंने ज्यादा कुछ करने की कोशिश नहीं की, केवल गेंद को अंदर की ओर लाने का प्रयास किया।"

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और दिल्ली कैपिटल्स की मजबूत बल्लेबाजी को आठ विकेट पर 147 रन पर रोक दिया। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की शुरुवात बहुत ही ख़राब रही और मात्र 42 रन के स्कोर पर उसके 5 खिलाड़ी पवेलियन लौट गए। राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे बड़ी पार्टनरशिप 6वें विकेट लिए डेविड मिलर और राहुल तेवटिया के बीच 48 रनो हुई। लेकिन अंत में डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस की शानदार बल्लेबाजी ने राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से विजयी बनाया। जयदेव उनादकट को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT