WC 2011 को लेकर संगकारा से 10 घंटे पूछताछ, फैंस ने किया प्रदर्शन
WC 2011 को लेकर संगकारा से 10 घंटे पूछताछ, फैंस ने किया प्रदर्शन Social Media
खेल

WC 2011 को लेकर संगकारा से 10 घंटे पूछताछ, फैंस ने किया प्रदर्शन

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा से विशेष जांच समिति ने 10 घंटे तक पूछताछ की, संगकारा ने इस दौरान अपने बयान दर्ज करवाए हैं। श्रीलंका देश के पूर्व खेल मंत्री ने 2011 विश्व कप को लेकर जांच करने की मांग की थी। पूर्व खेल मंत्री महिंदानंदा अलुथगमगे का आरोप था कि साल 2011 विश्व कप फाइनल कुछ लोगों ने फिक्स किया था। हालांकि उन्होंने इसे लेकर कोई सबूत पेश नहीं किया था। इस मामले को लेकर कुमार संगकारा से 10 घंटे पूछताछ हुई, इस बात से फैंस खासे नाराज दिखे और विरोध प्रदर्शन भी किया।

कुमार संगकारा से हुई 10 घंटे पूछताछ

श्रीलंका के एक समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक विश्व कप 2011 में श्रीलंका के पूर्व कप्तान संगकारा से 10 घंटे से अधिक समय तक बयान दर्ज करवाया गया है। हालांकि उन्होंने क्या बयान दिया इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है, दूसरी तरफ बताया जाता है कि इससे फैंस नाराज हुए और इसके लिए उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया।

प्रताड़ित करने का भी लगा आरोप

आगे की जानकारी में पता चला कि श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने खेल मंत्रालय के विशेष पुलिस जांच विभाग ने लगभग 10 घंटे तक पूछताछ की, रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान युवाओं की पार्टी समागी थारुना बालावेगाया के सदस्य श्रीलंका क्रिकेट के कार्यालय के बाहर पोस्टर लेकर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया और आरोप लगाए कि दिग्गज खिलाड़ी को प्रताड़ित किया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT