साउथैम्प्टन में होगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल : सौरव गांगुली
साउथैम्प्टन में होगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल : सौरव गांगुली Social Media
खेल

साउथैम्प्टन में होगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल : सौरव गांगुली

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनिशप का फाइनल मुकाबला 18 जून को इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान के बजाय साउथैम्प्टन के द अगेस बाउल मैदान पर खेला जाएगा। इससे पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल लॉर्ड्स मैदान पर खेले जाने की घोषणा की थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को यह पुष्टि करते हुए बताया कि भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी 18 जून को साउथैम्प्टन के द अगेल बाउल मैदान पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी।

गांगुली ने कहा, मैं भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्प्टन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं। हां, यह मुकाबला साउथैम्प्टन में है। यह बहुत समय पहले तय किया गया था। कोरोना वायरस के कारण आयोजन स्थल में बदलाव हुआ है, क्योंकि साउथैम्प्टन होटल के बिल्कुल पास है। जब इंग्लैंड ने कोरोना के बाद खेलना शुरू किया था तो उसने भी यहां बहुत सारे मैच खेले थे। गांगुली ने कहा, हर ट्रॉफी का अपना मूल्य होता है। पचास ओवर का विश्व कप एक अद्भुत टूर्नामेंट है।

महामारी के कारण इस बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप थोड़ी जटिल थी। खिलाड़ियों ने जो हासिल किया है, वह बड़ी उपलब्धि है। जिस तरह से पंत ने ब्रिस्बेन में क्रिकेट खेला और भारत को जीत दिलाई वह शानदार था। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का इंतजार कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि हम न्यूजीलैंड को हराएंगे। काहली, रहाणे सभी को बधाई।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT