महिला क्रिकेट लीग में मुंबई इंडियंस के साथ हिस्सेदारी करेगा ऊषा
महिला क्रिकेट लीग में मुंबई इंडियंस के साथ हिस्सेदारी करेगा ऊषा Social Media
खेल

WPL : महिला क्रिकेट लीग में मुंबई इंडियंस के साथ हिस्सेदारी करेगा ऊषा इंटरनेशनल

News Agency

नई दिल्ली। देश के प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड, ऊषा इंटरनेशनल ने पहली महिला टी20 लीग के लिए शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के साथ साझेदारी की घोषणा की है। बहुप्रतीक्षित सीरीज की शुरुआत चार मार्च से होने वाली है, जिसमें कुल 20 लीग मैच होंगे। साथ ही, 26 मार्च को खेले जाने वाले फाइनल में 2 प्ले-ऑफ होंगे। एमआई टीम और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाने वाला इनॉग्रल मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा। एसोसिएशन के रूप में ऊषा का लोगो महिला एमआई खिलाड़ियों की साइड कैप्स और हेल्मेट्स पर प्रदर्शित होगा।

ऊषा इंटरनेशनल की हेड- स्पोर्ट्स इनिशिएटिव्स एंड एसोसिएशन्स कोमल मेहरा ने कहा, ''महिला क्रिकेट को प्रखर रखते हुए, देश में इस तरह के प्रमुख क्रिकेट के आयोजन सही दिशा में कदम को दर्शाते हैं। युवा पीढ़ी के लिए यह किसी प्रेरणा से कम नहीं है, जो यह बताता है कि महिलाओं और पुरुषों के लिए हमारा देश समान अवसर प्रदान करता है। एक ब्रांड के रूप में, ऊषा एक सक्रिय और स्वस्थ जीवन शैली प्रदान करने के लिए तत्पर है। ऐसे में महिला टीम के लिए हमारी साझेदारी का विस्तार करना टीम और ब्रांड के लिए हमारे विश्वास को सुदृढ़ करता है।"

मुंबई इंडियंस स्क्वाड : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), नैटली सिवर-ब्रंट, अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, यस्तिका भाटिया, हीथर ग्राहम, इसाबेल वोंग, अमनजोत कौर, धारा गुर्जर, सायका इशाक, हेली मैथ्यूज, क्लो ट्राइटन, हुमायरा काजी, प्रियंका बाला, सोनम यादव, नीलम बिष्ट, जिंतिमनी कलिता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT