डब्ल्यूटीसी फाइनल : भारतीय टीम ने पूरा किया पहला अभ्यास सत्र
डब्ल्यूटीसी फाइनल : भारतीय टीम ने पूरा किया पहला अभ्यास सत्र Social Media
खेल

डब्ल्यूटीसी फाइनल : भारतीय टीम ने पूरा किया पहला अभ्यास सत्र

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 से 22 जून तक खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले गुरुवार को यहां एजेस बाउल से सटे मैदान पर अपना पहला समूह अभ्यास सत्र पूरा किया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को ट्वीटर पर भारतीय टीम के अभ्यास सत्र का वीडियो साझा करते हुए लिखा, '' आज पहले समूह अभ्यास में भारतीय खिलाड़ियों ने पसीना बहाया। डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए टीम इंडिया की तैयारियां जोरों पर हैं।"

बीसीसीआई की ओर से साझा की गई अभ्यास सत्र की इस वीडियो में भारतीय कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत बल्लेबाजी करते नजर आए। गेंदबाजों इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और रवि चंद्रन अश्विन ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। इंग्लैंड पहुंचने के बाद यह पहली बार था जब खिलाड़ी अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद मैदान पर अपने साथियों से मिले।

विराट के लिए बतौर कप्तान डब्ल्यूटीसी फाइनल जीतना बड़ी उपलब्धि होगी : पार्थिव पटेल

पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भारतीय टीम और कप्तान विराट कोहली के लिए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) टाइटल के मायनों को लेकर कहा है कि अब विराट कोहली के लिए एक बड़ा मौका है। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से टीम बाहर हो गई थी। उन्होंने आईसीसी के कुछ टूर्नामेंटों में भारत का नेतृत्व किया है, लेकिन यह बड़ी बात है। टेस्ट चैंपियनशिप जीतना बतौर कप्तान उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT