आईसीसी अंडर19 मोस्ट वैल्यूबल टीम के कप्तान बने यश धुल
आईसीसी अंडर19 मोस्ट वैल्यूबल टीम के कप्तान बने यश धुल Social Media
खेल

आईसीसी अंडर19 मोस्ट वैल्यूबल टीम के कप्तान बने यश धुल

News Agency

दुबई। भारत अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान यश धुल को रविवार को टूर्नामेंट की आईसीसी मोस्ट वैल्यूबल टीम का कप्तान बनाया गया है। धुल के अलावा ऑलराउंडर राज बावा और गेंदबाज विक्की ओस्तवाल को टीम में शामिल किया गया है। 12 खिलाड़ियों की मजबूत लाइन अप में आठ देशों के खिलाड़ियों को जगह मिली है। टीम में भारत के तीन खिलाड़ी शामिल हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने प्रतियोगिता में 229 रन बनाए इस दौरान उन्होंने एक शतक भी बनाया और टूर्नामेंट में टीम को जीत दिलाने में गेंद से भी जौहर दिखाए।

धुल के अलावा बावा ने भी पूरे विश्व कप में प्रभावित किया है। उन्होंने युगांडा के खिलाफ नाबाद 162 रन बनाए और टूर्नामेंट में 252 रन बनाए। ऑलराउंडर इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच थे। उन्होंने 31 रन देकर पांच विकेट लिए और टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया था। उन्होंने टूर्नामेंट में कुल नौ विकेट हासिल किए। टीम में विक्की ओस्तवाल को भी जगह मिली है, जिन्होंने छह मैचों में 12 विकेट लिए। इसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 28 रन देकर लिए गए पांच विकेट शामिल हैं।

आईसीसी अंडर19 मोस्ट वैल्यूबल टीम इस प्रकार है : हसीबुल्लाह खान (विकेटकीपर), टीग वायली, डेवाल्ड ब्रेविस, यश धुल (कप्तान), टॉम प्रेस्ट, दुनिथ वेलालेज, राज बावा, विक्की ओस्तवाल, रिपन मोंडोल, अवैस अली, जोश बॉयडेन और नूर अहमद।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT