सिंगल या डबल चुराने के चक्कर में आप रन आउट नहीं हो सकते : वेटोरी
सिंगल या डबल चुराने के चक्कर में आप रन आउट नहीं हो सकते : वेटोरी Social Media
खेल

सिंगल या डबल चुराने के चक्कर में आप रन आउट नहीं हो सकते : वेटोरी

News Agency

मुम्बई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दो प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन में दो मौकों पर रन आउट का हिस्सा रहे हैं। दोनों मौकों पर कोहली का ही कॉल था, लेकिन दोनों मौकों पर उन्हें बाद में लगा कि उन्होंने गलत कॉल कर दिया। हालांकि तब तक देर हो चुकी थी। इन दोनों रन आउट से एक बार फिर से टी20 क्रिकेट में तेज सिंगल चुराने के मुद्दे पर बहस होने लगी है।

कल के मैच में कोहली ने गेंद को धीरे से ऑफ साइड में खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। मैक्सवेल पहले रन नहीं लेना चाहते थे लेकिन कोहली को तेजी से आते देख उन्हें भी दौड़ना पड़ा। हालांकि तब तक देर हो चुकी थी। उथप्पा का थ्रो आया और मैक्सवेल को पवेलियन जाना पड़ा। इससे पहले 16 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में भी कोहली कवर प्वाइंट पर गेंद को हल्का सा धकेल कर रन लेना चाहते थे। उस समय मैक्सवेल ने उन्हें मना कर दिया था और ललित यादव की सीधी थ्रो पर कोहली पवेलियन में थे।

ईएसपीएन क्रिकइंफो के शो टी20 टाइम आउट में डेनियल वेटोरी कहीं ना कहीं इससे सहमत नजर आए। उन्होंने कोहली के सिंगल चुराने के कदम को खराब निर्णय कहा। वेटोरी ने आगे कहा, उपमहाद्वीप के खिलाड़ियों में पारी की शुरुआत में ऐसे कड़े सिंगल चुराने की आदत होती है लेकिन जरूरी नहीं कि सामने वाले खिलाड़ी इसके लिए तैयार रहे। मैक्सवेल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT