जिम्बाब्वे ने श्रीलंका दौरे के लिए एकदिवसीय, टी-20 टीम की घोषणा की
जिम्बाब्वे ने श्रीलंका दौरे के लिए एकदिवसीय, टी-20 टीम की घोषणा की Social Media
खेल

जिम्बाब्वे ने श्रीलंका दौरे के लिए एकदिवसीय, टी-20 टीम की घोषणा की

Reonath Sembekar

हाइलाइट्स :

  • जिम्बाब्वे बनाम श्रीलंका।

  • जिम्बाब्वे ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

  • जिम्बाब्वे बनाम श्रीलंका छह जनवरी से शुरू एकदिवसीय और टी-20 श्रृंखला।

हरारे। जिम्बाब्वे ने छह जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली एकदिवसीय और टी-20 श्रृंखला के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। जिम्बाब्वे के स्टार बल्लेबाज क्रेग एर्विन की जहां टीम में वापसी हुई। वहीं ऑलराउंडर सिकंदर रजा टी-20 प्रारूप में टीम की कप्तानी करेंगे। घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिनर तापीवा मुफुद्जा को एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया है। फराज अकरम को एकदिवसीय टीम में बुलाया गया है। ताकुदज्वानाशे कैतानो, तिनशे कामुनहुकामवे, मिल्टन शुम्बा और टोनी मुनयोंगा को एकदिवसीय मैचों के लिए श्रीलंका जाने की भी मंजूरी मिल गई है।

जिम्बाब्वे ने टी-20 के लिए टीम में तीन बदलाव करते हुए कैटानो, मुफुद्ज़ा और अकरम की जगह ब्रायन बेनेट, एंसले एनडलोवु और कार्ल मुंबा को टीम में शामिल किया हैं। डोपिंग रोधी नियमों के उल्लंघन के लिए जिम्बाब्वे क्रिकेट द्वारा निलंबित किए जाने के बाद ऑलराउंडर वेस्ली मधेवेरे को टीम में जगह नहीं मिली। जिम्बाब्वे के श्रीलंका दौरे के लिए वाल्टर चावागुटा अंतरिम मुख्य कोच होंगे। दोनों टीमों के बीच छह, आठ और 11 जनवरी को तीन एकदिवसीय मुकाबले खेले जायेंगे उसके बाद 14 से 18 जनवरी तक तीन टी-20 मैच होंगे।

एकदिवसीय टीम :

क्रेग एर्विन (कप्तान), तिनशे कामुनहुकामवे, क्लाइव मदांडे, वेलिंगटन मसाकाद्ज़ा, तापीवा मुफुद्ज़ा, टोनी मुनयोंगा, ब्लेसिंग मुजारबानी, फराज अकरान, रयान बर्ल, जॉयलॉर्ड गम्बी, ल्यूक जोंगवे, ताकुद्ज़वानाशे कैटानो, रिचर्ड नगारवा, सिकंदर रजा और मिल्टन शुम्बा शामिल हैं।

टी-20 टीम :

सिकंदर रजा (कप्तान), क्रेग एर्विन, जॉयलॉर्ड गम्बी, ल्यूक जोंगवे, तिनशे कामुनहुकामवे, क्लाइव मडांडे, वेलिंगटन मसाकाद्जा, कार्ल मुंबा, ब्रायन बेनेट, रयान बर्ल, टोनी मुनयोंगा, ब्लेसिंग मुजाराबानी, आइंस्ले एनडलोवु, रिचर्ड नगारवा और मिल्टन शुंबा को जगह मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT