पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को ट्रम्प ने क्यों दिए 1 करोड़ ?
पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को ट्रम्प ने क्यों दिए 1 करोड़ ? Syed Dabeer Hussain - RE
वीडियो

अमेरिकी के इतिहास में पहली बार किसी पूर्व राष्ट्रपति पर क्रिमिनल केस

Akshat Mishra

राज एक्सप्रेस । राजनीति का विवादों से नाता पुराना है। बड़े बड़े राजनेताओ के काले चिट्ठे जनता के सामने न आये इसके लिए राजनेता कई हथकंडे अपनाते है। ऐसा ही कुछ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प ने किया है।  जी हाँ ट्रम्प ने अपनी काली करतूतों को छुपाने के लिए एक अमेरिकी पोर्न स्टार को 1 करोड़ रुपये दिए लेकिन इस बावजूद भी सच्चाई सामने आ गयी।अमेरिकी इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब किसी पूर्व राष्ट्रपति पर क्रिमिनल केस के आरोप तय होंगे। अब आप सोच रहे होंगे की ट्रम्प ने ऐसा क्या कर दिया जिसके बाद उन्हें पोर्न एक्ट्रेस को 1 करोड़ रुपये देने पड़े। 

सबसे पहले आपको ये बता दे की पूरा मामला है क्या।  साल 2006 में  गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान ट्रम्प  और पोर्न एक्ट्रेस की मुलाकात होती है। टूर्नामेंट के बाद ट्रंप  उस एक्ट्रेस को अपने होटल के रूम में बुलाते है। ट्रम्प उस एक्ट्रेस को टेलीविजन शो में काम दिलाने का वादा करते है और एक्ट्रेस का दावा है कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता है। लेकिन इस बात को हवा तब लगती है जब ट्रम्प राष्ट्रपति का चुनाव लड़ते है तो अफेयर दबाने के लिए एक्ट्रेस को करीब 1 करोड़ रुपए देते है। 

इस पुरे घटना क्रम से आप समझ गए होंगे की ट्रम्प और पोर्न एक्ट्रेस के बीच का मामला है क्या। अफेयर ,मुलाकाते और  चुप रहे के 1 करोड़, मन जा रहा है की इस मामले में  ट्रम्प को जल्द की गिरफ्तार किया जा सकता है। दरअसल ये  बात तब सामने  आयी जब  साल 2011 में  पोर्न एक्ट्रेस डेनियल्स ने ‘इन टच’ मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि करीब 12 लाख रुपए के बदले उसकी मुलाकात ट्रंप से कराई गई थी। लेकिन ट्रंप के अटॉर्नी माइकल कोहेन ने इंटरव्यू कभी बाहर नहीं आने दिया।  

लेकिन 2018 में मैगजीन ने फाइनली यह इंटरव्यू पब्लिश किया। इसी बीच 2018 में स्टोरी पब्लिश होने से कुछ हफ्तों पहले स्टॉर्मी ने एक इंटरव्यू में  बताया कि लाग वेगस में मिली धमकियों के बाद उन्होंने अपना मुंह बंद रखने के लिए कोहेन से 1 करोड़ रुपए लिए थे। इस खुलासे के बाद ट्रम्प की मुश्किलें  बढ़ती चली गयी। अब देखना होगा की ‘हश मनी’ के मामले में ट्रम्प पर क्या कार्यवाही होती है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT