केरल में दिखे इंसान के रुप में हैवान
केरल में दिखे इंसान के रुप में हैवान Rajnikant Verma - RE
वीडियो

Kerala : अंधविश्वास के चलते, महिलाओं की दे दी बलि

राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। अंधविश्वास के चलते और जादू टोने से अमर और अमीर बनने की हवस में दो महिलाओं की बलि दे दी गई। ये मामला केरल का है, जहां दो डॉक्टर जोड़े ने 2 महिलाओं की मिलकर बलि देने के नाम पर हत्या कर दी।

डॉ. भगावल सिहं और उसकी पत्नी लैला ने एर्नाकुलम जिले के कलाडी में एक लॉटरी बेचने वाली रोसिली को अपने शिकार में फंसाया और उसे 10 लाख रुपए का ऑफर देकर फिल्म में एक्टिंग करवाने का झांसा दिया और वो महिला उनके साथ जाने के लिए तैयार हो गई।

इसके बाद वे लोग अपने दूसरे टारगेट की तलाश में जुट गये और उसने कोच्चि के कदवंथरा में एक और लॉटरी विक्रेता पद्मम को निशाना बनाया। पद्मम के शरीर के कटे हुए हिस्सों को दंपति के घर परिसर से निकाला गया है।

दोनों महिलाओं की न केवल हत्या कि गई बल्कि दंरिदगी की सारी हदें पार कर दी गई। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मानव बलि मामले की पीड़िता के शव के 56 हिस्से किए गए थे और उन्हें खा लिया गया, साथ ही दोनों पीड़िताओं के प्राइवेट पार्ट्स पर भी चोटें मिली हैं। फिलहाल तीनों आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं इस मामले पर कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजू ने कहा कि, हमें जांच के दौरान पता चला है कि शफी ही मुख्य साजिशकर्ता है और इस घटना को अंजाम देने वाला है साथ ही ऐसी आशंका भी है कि आरोपियों ने पीड़ितों की हत्या करने के बाद शरीर के कुछ अंगों को खा भी लिया हो। हांलाकि इसकी अभी जांच की जा रही है, लेकिन अभी पुष्टि नहीं हुई है। वही दोनों महिलाओं के शरीर के सभी हिस्सों को बरामद कर लिया गया है। पीड़ित महिला में से, एक के शरीर के अंग तीन गड्ढों से बरामद किए गए, जहां उन्हें दफनाया गया था। वही शफी को पहले आरोपी के रूप में नामित किया गया है, उसके बाद सिंह और लैला का नाम है। जिसमें लैला को महिला जेल भेज दिया गया है और अन्य दो को कक्कनाड जेल में रखा जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT