तमिलनाडु विधानसभा में राज्यपाल के भाषण के दौरान जमकर हंगामा
तमिलनाडु विधानसभा में राज्यपाल के भाषण के दौरान जमकर हंगामा Syed Dabeer Hussain - RE
वीडियो

तमिलनाडु में लगे “Get Out Ravi” के पोस्टर्स

Akshat Mishra

राज एक्सप्रेस। तमिलनाडु में राज्यपाल आरएन रवि का विरोध जारी है। राज्यपाल ने विधानसभा में राज्य का नाम तमिझगम करने की बात कही थी। इसके बाद मंगलवार को DMK कार्यकर्ताओं ने चेन्नई में वल्लुवर कोट्टम और अन्ना सलाई में 'गेट आउट रवि' के पोस्टर्स लगा दिए। शहर के कई हिस्सों में DMK कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के खिलाफ नारेबाजी भी की।

तमिलनाडु विधानसभा में राज्यपाल के भाषण के दौरान जमकर हंगामा हुआ। राज्यपाल आरएन रवि ने विधानसभा में कहा कि राज्य का नाम तमिलनाडु के बजाय तमिझगम करना ज्यादा बेहतर होगा। इस पर DMK, कांग्रेस और VCK के  विधायकों ने राज्यपाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। हंगामे की वजह से गवर्नर अपनी स्पीच बीच में ही छोड़कर सदन से बाहर चले गए ।

राजभवन से भेजे गए पोंगल के आमंत्रण पत्र को लेकर भी विवाद तेज हो गया है। इसमें आरएन रवि को तमिझगम का राज्यपाल लिखा गया है। CPM सांसद सु वेंकटेशन ने ट्विटर पर इन्विटेशन कार्ड की फोटो पोस्ट कर विरोध किया है। कोयंबटूर में सरकार की सहयोगी TPDK ने राज्यपाल के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। ​​​​​

DMK नेता उदयनिधि ने राज्यपाल के सदन छोड़कर जाने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने अभिभाषण के दौरान कुछ हिस्सों को छोड़ दिया, जिन्हें CM स्टालिन की सरकार ने तैयार किया था। छोड़े गए हिस्सों में शासन के द्रविड़ मॉडल का जिक्र भी शामिल था। DMK ने कहा था कि राज्यपाल राज्य में भाजपा और RSS की विचारधारा न थोपें। कुछ विधायकों ने यह भी कहा कि यह नगालैंड नहीं है, यह प्राउड तमिलनाडु है। अब देखना होगा राज्यपाल DMK और DMK नेताओं की आपसी खींचतान कहाँ जाकर रुकती है ?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT