कंबोडिया के होटल में आग का तहलका
कंबोडिया के होटल में आग का तहलका  Social Media
दुनिया

कंबोडिया के होटल में आग का तहलका- जान बचाने लोगों ने 5वीं मंजिल से लगाई छलांग

Priyanka Sahu

कंबोडिया। देशभर में जारी हादसों व अनहोनी के बीच कंबोडिया से एक आगजनी की घटना की खबर है कि, यहां की एक होटल आग की जाेरदार लपटों से घिर गई, जिसमें 10 लोगों की जान चली गई।

हादसे में 10 की मौत और 30 घायल :

बताया जा रहा है कि, थाइलैंड सीमा के पास कंबोडिया के पोइपेट के ग्रैंड डायमंड सिटी में स्थित एक होटल में जमकर भीषण आग भभकी, जिससे तहलका मच गया। पोयपेट के ग्रैंड डायमंड सिटी के होटल में भयंकर आग के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। तो वहीं, आग की बड़ी-बड़ी लपटों को देख लोग घबरा गए व अपनी जान बचाने के लिए पांचवीं मंजिल से ही छलांग लगा दी। इस हादसे में 10 की मौत होने और 30 लोगों के घायल होने की खबर हैं। खबर है कि, होटल और कैसीनो में आग इतनी भीषण तरीके से फैली कि, कुछ लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी।

इमारत में अभी भी 50 लोगों के फंसे होने की आशंका :

मिली जानकारी के अनुसार, थाइलैंड में पोयपेट के ग्रैंड डायमंड सिटी के होटल में आग देखते ही देखते इतनी भयंकर तरीके से फैलती चली गई कि, कुछ ही देर में होटल का अधिकतर हिस्सा आग की चपेट में आ गया व कुछ हिस्से तो आग की वजह से झुलसते ही दिखे। तो वहीं, स्थानीय लोगों के हवाले से मिली के अनुसार, होटल की इमारत में अभी भी करीब 50 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई गई है। इसके अलावा आपातकालीन विभाग की मानें तो सुबह 8 बजे तक कुल 53 लोगों को बचाये जाने की खबर है। होटल और कैसीनो परिसर में लगभग 6 घंटे से लगी आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। इस दौरान आग को बुझाने के लिए थाइलैंड से आपातकालीन कर्मचारियों को बुलाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT