न्यू जर्सी में शूटआउट, पुलिस अधिकारी समेत 6 की मौत
न्यू जर्सी में शूटआउट, पुलिस अधिकारी समेत 6 की मौत  Social Media
दुनिया

न्यू जर्सी में शूटआउट, पुलिस अधिकारी समेत 6 की मौत

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। अमेरिका के न्यू जर्सी में बुधवार को हुए एक शूटआउट में एक पुलिस अधिकारी समेत 6 लोग मारे गए। शूटआउट की घटना शहर के बेव्यू इलाके के पास एक स्टोर के बाहर हुआ थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेव्यू और मार्टिन लूथर किंग रोड के पास दोपहर के वक्त हुए इस शूटआउट के बाद इलाके में अलर्ट जारी किया गया था। इस दौरान तत्काल इस क्षेत्र में बने स्कूलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई।

जर्सी सिटी शूटआउट की घटना में एक पुलिसकर्मी और तीन राहगीरों की जान गई। वहीं यहां दो संदिग्ध हमलावर भी मारे गए।

पुलिस प्रमुख ने बताया कि, काफी देर तक गोलीबारी जारी रही। बताया जा रहा है कि एक घंटे से ज्यादा समय तक जर्सी सिटी के ग्रीनविल में गोलियों की तेज आवाज सुनाई दे रही थी।

शूटआउट की घटना में एक पुलिसकर्मी और तीन राहगीरों की जान गई। वहीं यहां दो संदिग्ध हमलावर भी मारे गए। हालांकि पुलिस ने हमलावरों की पहचान को लेकर अब तक कोई बयान नहीं दिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT