अमेरिका: वर्जीनिया के वॉलमार्ट सुपर स्टोर में अंधाधुंध गोलीबारी
अमेरिका: वर्जीनिया के वॉलमार्ट सुपर स्टोर में अंधाधुंध गोलीबारी Social Media
दुनिया

अमेरिका: वर्जीनिया के वॉलमार्ट सुपर स्टोर में अंधाधुंध गोलीबारी, 10 लोगों की मौत

Sudha Choubey

अमेरिका, विदेश। अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने के बजाय बढ़ती जा रही है। ताजा मामला अमेरिका के वर्जीनिया प्रांत से सामने आया है। खबर आई है कि, वर्जीनिया के वॉलमार्ट सुपर स्टोर में एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, वर्जीनिया में अंधाधुंध फायरिंग वालमार्ट के एक स्टोर में हुई, जिसमें कम से कम 10 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। वहीं कई लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं। हालांकि, पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए हमलावर को मार गिराया है।

पुलिस अधिकारियों ने कही यह बात:

पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को लेकर कहा कि, "अमेरिकी राज्य वर्जीनिया के वॉलमार्ट के एक स्टोर में एक बंदूकधारी ने कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है, साथ ही फायरिंग करने वाला शूटर भी मारा गया है। उन्होंने कहा कि, चेसापीक पुलिस ने भी सैम के सर्कल पर स्थित वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग की बड़ी घटना की पुष्टि की है।"

पुलिस ने शूटर को मार गिराया:

पुलिस अफसर लियो कोसिंस्की ने जानकारी देते हुए बताया कि, "वॉलमार्ट के मैनेजर द्वारा अचानक से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई थी। फायरिंग कर वॉलमार्ट के कर्मचारियों को निशाना बनाया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मैनेजर को जवाबी कार्रवाई में मार गिराया गया है।"

बताते चलें कि, इससे पहले भी अमेरिका से गोलीबारी की घटनाएं सामने आ चुकी है। इससे दो दिन पहले रविवार को अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स में समलैंगिकों के एक नाइट क्लब में फायरिंग की घटना हुई थी। नाइट क्लब में हुई फायरिंग में 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बाद में पुलिस ने घटना के बाद एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। हमले में घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT