कई हसीनाओं के साथ जुड़ चूका है ट्रम्प का नाम
कई हसीनाओं के साथ जुड़ चूका है ट्रम्प का नाम Syed Dabeer Hussain - RE
अमेरिका

पोर्न स्टार ही नहीं बल्कि इन हसीनाओं के साथ भी जुड़ चुका है ट्रंप का नाम

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प इन दिनों पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ अपने संबंधों को लेकर मुश्किलों में घिर गए हैं। उन पर डेनियल्स को पैसे देने के लिए दस्तावेजों में हेरफेर करने के आरोप लगे हैं। वैसे आपको बता दें कि ट्रम्प की इमेज एक प्लेाब्वॉफय शख्स की रही है। उन्होंने तीन शादियां की हैं। सबसे पहले साल 1977 में ट्रम्प ने इवाना ट्रंप से शादी की। साल 1991 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद ट्रम्प ने साल 1993 में मार्ला से शादी की। यह शादी भी महज 5 साल चली। इसके बाद साल 2005 में उन्होंने मेलानिया से शादी की। पोर्न स्टार डेनियल्स और तीन बीबियों के अलावा भी ट्रम्प के कई महिलाओं के साथ रिलेशन में होने की ख़बरें सामने आ चुकी हैं।

कार्ला ब्रूनी :

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति का नाम फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सारकोजी की पत्नी और सिंगर कार्ला ब्रूनी के साथ भी जुड़ चुका है। मीडिया में दोनों के बीच अफेयर की ख़बरें आई थीं। हालांकि बाद में कार्ला ब्रूनी ने ऐसी ख़बरों को गलत बताया था।

कार्ला ब्रूनी

कारा यंग :

साल 2001 में डोनाल्ड ट्रम्प पूर्व मॉडल कारा यंग को डेट कर रहे थे। ट्रम्प ने कारा को 2 साल तक डेट किया था। कहा जाता है कि ट्रम्प ने कारा की अश्वेत मां पर नस्लभेदी टिप्पणी भी की थी।

कारा यंग

काइली बैक्स :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 1995 में डोनाल्ड ट्रम्प मॉडल काइली बैक्स के साथ रिलेशनशिप में थे।

काइली बैक्स

गैब्रिएला सबातीनी :

डोनाल्ड ट्रम्प का साल 1998 में सबातिनी के साथ अफेयर था। खास बात यह है कि उस समय ट्रम्प की इवाना से शादी हो चुकी थी। हालांकि ट्रम्प और सबातीनी का रिश्ता भी जल्द ही खत्म हो गया।

गैब्रिएला सबातीनी

रोवेन ब्रेवर :

रोवेन ब्रेवर जब 26 साल की थी, तब वह ट्रम्प को डेट करने लगी थीं। एक पुल पार्टी से शुरू हुआ दोनों का रिश्ता काफी समय तक चला। हालांकि आगे चलकर दोनों अलग हो गए, लेकिन आज भी रोवेन ट्रम्प को एक अच्छा इंसान बताती हैं।

एलिसन जियानिनी :

डोनाल्ड ट्रम्प का किसी समय एलिसन जियानिनी के सभी अफेयर रहा है। एलिसन जियानिनी को डेट करते समय ट्रम्प अपनी दूसरी पत्नी मार्ला के साथ रिश्ते में थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT