पाक सेना ने मुझे10 साल के लिए जेल भेजने की योजना बनाई है
पाक सेना ने मुझे10 साल के लिए जेल भेजने की योजना बनाई है RE
एशिया

Pakistan: पाक सेना ने मुझे 10 साल के लिए जेल भेजने की योजना बनाई है: इमरान खान

Raj News Network

पाकिस्तान, दुनिया। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि देश के सैन्य प्रतिष्ठान का इरादा उन्हें राजद्रोह के आरोप में अगले 10 साल तक सलाखों के पीछे रखने का है। यह आरोप लगाते हुए कि पाकिस्तान की सेना ने एक न्यायाधीश, जूरी और जल्लाद की शक्ति "मान ली है", इमरान खान ने कहा कि "योजना अब" उनकी पत्नी बुशरा बेगम को जेल में डालकर उन्हें अपमानित करने की थी।

सोमवार को यानी आज पाकिस्तान PTI प्रमुख ने कहा, "जब मैं जेल में था, तब हिंसा के बहाने से उन्होंने जज, ज्यूरी और जल्लाद की भूमिका मान ली थी।" अब योजना बुशरा बेगम को जेल में डाल कर मुझे अपमानित करने का है, और अगले दस वर्षों तक मुझे अंदर रखने के लिए कुछ राजद्रोह कानून का उपयोग कर रहे है।

100 से अधिक मामलों में जमानत पर चल रहे इमरान खान ने आगे कहा, "यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई सार्वजनिक प्रतिक्रिया न हो, उन्होंने दो काम किए हैं - पहला जानबूझकर आतंक न केवल PTI कार्यकर्ताओं पर बल्कि आम नागरिकों पर भी फैलाया जाता है।" दूसरा, मीडिया पूरी तरह से नियंत्रित है और उसका मुंह बंद कर दिया गया है।"

उन्होंने कहा कि इन "अपराधियों" द्वारा जिस तरह से किया जा रहा है, चादर और चार दिवारी की पवित्रता का उल्लंघन इस तरह से कभी नहीं किया गया है।

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कहा "यह लोगों में इतना डर पैदा करने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास है कि जब वे कल मुझे गिरफ्तार करने आएंगे, तो लोग बाहर नहीं आएंगे। और कल वे फिर से इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर देंगे और सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगा देंगे।जैसा कि हम बोलते हैं, घरों को तोड़ा जा रहा है और बेशर्मी से पुलिस घरों की महिलाओं के साथ मारपीट कर रही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT