Burger
Burger RE
एशिया

गर्लफ्रेंड के Burger के चक्कर में व्यक्ति ने अपने ही दोस्त को जान से मारा

Author : Akash Dewani

हाइलाइट्स :

  • पाकिस्तान के कराची में अजीबोगरीब मामला

  • गर्लफ्रेंड के Burger के चक्कर में व्यक्ति ने अपने ही दोस्त को जान से मारा

  • कराची पुलिस ने 2 महीने की बाद आरोपी हिरासत में

कराची, पाकिस्तान। एक अजीबोगरीब घटना में, पाकिस्तान के कराची में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के लिए कथित तौर पर Burger खाने के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी। इसी साल 8 फरवरी को हुई घटना के संबंध में पुलिस अधिकारियों द्वारा कराची के डिफेन्स फेज 5 की इस घटना की जांच पूरी कर ली गई है और एक विस्तृत रिपोर्ट संकलित की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, घटना तब घटी जब पीड़ित अली कीरियो ने कथित तौर पर आरोपी (बॉयफ्रेंड) की प्रेमिका का बर्गर खा लिया।

क्या था पूरा मामला :

पुलिस द्वारा की गई जांच के अनुसार, घटना तब घटी जब पीड़ित अली कीरियो ने कथित तौर पर आरोपी (बॉयफ्रेंड) की प्रेमिका का बर्गर खा लिया। आपको बता दें की, मृतक अली कीरियो एक सत्र न्यायाधीश का और आरोपी दानियाल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) नजीर अहमद मीरबहार का बेटा है।दानियाल ने उस दिन अपनी प्रेमिका शाज़िया को अपने आवास पर आमंत्रित किया था। इस मौके पर उनके दोस्त अली कीरियो और उनके भाई अहमर भी मौजूद थे।डेनियल ने अपने और शाज़िया के लिए दो बर्गर का ऑर्डर दिया था।

हालाँकि, विवाद तब पैदा हुआ जब कीरियो ने कथित तौर पर बर्गर में से एक हिस्सा खा लिया, जिससे दानियाल ने गुस्से में हमला दिया। दानियाल ने एक गार्ड की राइफल छीनकर कीरियो पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान कीरियो ने दम तोड़ दिया।कराची पुलिस की गहन जांच के बाद, अपराध के लिए पुलिस अधिकारी के बेटे दानियाल नाज़िर को जिम्मेदार ठहराया गया जो फिलहाल हिरासत में है और अदालत में मुकदमे का इंतजार किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT