जमानत खत्म होने पर इमरान खान की होगी गिरफ्तारी : राणा सनाउल्लाह
जमानत खत्म होने पर इमरान खान की होगी गिरफ्तारी : राणा सनाउल्लाह Social Media
एशिया

जमानत खत्म होने पर इमरान खान की होगी गिरफ्तारी : राणा सनाउल्लाह

News Agency, राज एक्सप्रेस

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) की जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस्लामाबाद (Islamabad) में पीटीआई के प्रस्तावित दूसरे लंबे मार्च से पहले, पेशावर उच्च न्यायालय (पीएचसी) ने दो जून को इमरान खान (Imran Khan) को 50,000 रुपये के मुचलके पर तीन सप्ताह की ट्रांजिट जमानत दे दी। पीटीआई अध्यक्ष ने अपनी संभावित गिरफ्तारी के खिलाफ पीएचसी का रुख किया।

श्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) ने ट्वीट किया कि इमरान खान (Imran Khan) पर उनके आजादी मार्च के दौरान देशद्रोह, अराजकता और सशस्त्र हमलों सहित दो दर्जन से अधिक मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके (इमरान खान) (Imran Khan) बानी गाला आवास के बाहर तैनात सुरक्षा अधिकारी अदालत द्वारा दी गई उनकी सुरक्षात्मक जमानत की अवधि समाप्त होने पर उन्हें गिरफ्तार करेंगे।

श्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) ने कहा कि वह इमरान खान (Imran Khan) का इस्लामाबाद (Islamabad) में स्वागत करते हैं और उन्हें कानून के मुताबिक पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है। इस्लामाबाद (Islamabad) पुलिस ने कहा कि पेशावर से इमरान खान (Imran Khan) के इस्लामाबाद (Islamabad) लौटने की संभावना को देखते हुए बानी गाला के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT