सनथ जयसूर्या ने की भारतीय सैलानियाें से श्रीलंका आने की अपील
सनथ जयसूर्या ने की भारतीय सैलानियाें से श्रीलंका आने की अपील Social Media
एशिया

सनथ जयसूर्या ने की भारतीय सैलानियाें से श्रीलंका आने की अपील

News Agency

कोलंबो। श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या ने अपने देश के बुरे आर्थिक हालातों का हवाला देते हुये भारतीय सैलानियों से यहां आने की अपील करते हुए कहा कि भारतीय सैलानी श्रीलंका के दर्शनीय स्थलों के भ्रमण के लिये आएं, ताकि पर्यटन पर आश्रित छोटे द्वीप को गंभीर आर्थिक संकट से निजात पाने में मदद मिल सके।

जयसूर्या ने शनिवार को ट्वीट किया “पर्यटकों के लिए हमारे छोटे से द्वीप में सब कुछ है। यह घूमने के लिए एक खूबसूरत स्थल है, हम एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं,अब हमें श्रीलंका को पुनर्जीवित करने के लिए पर्यटकों की आवश्यकता है, मैं अपने सभी भारतीय दोस्तों से श्रीलंका भ्रमण का अनुरोध कर रहा हूं।” ट्वीट के साथ जयसूर्या ने एक वीडियो संदेश में कहा, “हम चाहते है कि बड़ी संख्या में भारतीय सैलानी श्रीलंका के रमणीय स्थलों का भ्रमण करें। हमारे देश में अनेक सांस्कृतिक विरासत और खूबसूरत स्थल है। इस छोटे से द्वीप में पर्यटकों के लिये नैसर्गिक सुंदरता की भरमार है। यह हमारे लिये महत्वपूर्ण है कि एक टीम की तरह श्रीलंका की मदद की जाये। हम यहां दस लाख पर्यटकों के आने का अनुमान लगा रहे हैं, जिसमें भारतीयों पर हमारी विशेष नजर है।”

हाल ही में संपन्न एशिया कप में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। देश में राजनीतिक अस्थिरता और अभूतपूर्व आर्थिक संकट के कारण एशिया कप को श्रीलंका से संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT