सोशल डिस्टेंसिंग के बाद भी प्रिंस चार्ल्स कोरोना पॉजिटिव
सोशल डिस्टेंसिंग के बाद भी प्रिंस चार्ल्स कोरोना पॉजिटिव Social Media
दुनिया

सोशल डिस्टेंसिंग के बाद भी प्रिंस चार्ल्स कोरोना पॉजिटिव

Author : Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण की दहशत दुनियाभर में फैली हुई है। इस वायरस की चपेट में आम लोगों के साथ मंत्री भी आ रहे हैं। ब्रिटेन से खबर सामने आई है कि, 71वर्षीय प्रिंस चार्ल्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। क्लेरेंस हाउस से इस बात की जानकारी सामने आई है।

सोशल डिस्टेंसिंग के बाद भी कोरोना की चपेट में :

बताया जा रहा है जब से कोरोना महामारी की शुरुआत हुई वे तभी से ही सावधान थे। सोशल डिस्टेंसिंग भी बनाए रखी... किसी से हाथ ना मिलाते हुए नमस्ते किया, लेकिन इसके बावजूद भी वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

प्रिंस चार्ल्स का कोरोना टेस्ट स्कॉटलैंड में किया गया था, इस दौरान उनकी पत्नी कमिला डटेस ऑफ कॉर्नवाल के साथ थी, जिनका टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि, ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद भी फिलहाल अभी उनका स्वास्थ्य ठीक है।

प्रिंस और डचेस ने खुद को किया आइसोलेट :

वहीं, क्लेरेंस हाउस के एक प्रवक्ता द्वारा यह भी बताया गया है कि सरकार और चिकित्सा सलाह के अनुसार प्रिंस और डचेस ने अब स्कॉटलैंड में घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।

माना जा रहा है कि, प्रिंस चार्ल्स को संक्रमण मोनिका के प्रिंस अल्बर्ट से हुआ है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT