Canadian PM Wife Infected With Coronavirus
Canadian PM Wife Infected With Coronavirus Social Media
दुनिया

कोरोना वायरस: कनाडा के PM ने लिया पत्नी से अलग रहने का फैसला

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कनाडा के PM की पत्नी कोरोना से संक्रमित

  • ट्रूडो की पत्नी का सैंपल टेस्टिंग रिपोर्ट पॉजिटिव

  • PM जस्टिन ट्रूडो का बड़ा फैसला- पत्‍नी से रहेंगे अलग

  • कनाडाई PM नहीं जाएंगे ऑफिस, सभी काम घर से ही करेंगे

राज एक्‍सप्रेस। चीन से उपजा 'कोरोना वायरस' की खबरें काफी सुर्खियों में छाई हैं, क्‍योंकि ये वायरस के हर दिन एक न एक नए मामले सामने आ ही रहे हैं। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी ग्रेजायर ट्रूडो कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

सैंपल जांच आई पॉजिटिव :

कनाडा मीडिया के अनुसार, गुरुवार को PM ट्रूडो की पत्नी सोफी में फ्लू के लक्षण दिखने के बाद जब उनका सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजा गया था और अब यह पॉजिटिव आया है। फिलहाल वे अभी ठीक महसूस कर रही हैं, लेकिन हल्के लक्षण पाए जाने के कारण वे आइसोलेशन में रहेंगी।

बताया जा रहा है कि, PM ट्रूडो की पत्नी सोफी कुछ दिन पहले ब्रिटेन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थीं, वहां से लौटने के बाद ही उनमें फ्लू जैसे लक्षण दिखाई दिए थे। इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच और टेस्ट के लिए सैंपल लिए थे।

कनाडा के PM का बड़ा फैसला :

PM जस्टिन ट्रूडो की पत्‍नी सोफी कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद PM ट्रूडो ने बड़ा फैसला लिया है कि, वह अपनी पत्‍नी से अलग रहेंगे एवं सोफी ट्रूडो उनके इस फैसले से सहमत हैं। इसके अलावा PM जस्‍टिन ट्रूडो इन दिनों अपने ऑफिस भी नहीं जा रहे हैं और ऐहतियातन अपना सभी काम फोन पर व वर्चुअल मीटिंग के द्वारा अपने घर से ही कर रहे हैं।

PMO की ओर से जारी बयान के मुताबिक, जस्टिन ट्रूडो ने खुद को सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रखने का भी फैसला लिया है, जब तक सोफी ट्रूडो ठीक नहीं हो जातीं, वे घर से ही काम करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT