सीरियाई सैनिकों और आतंकवादियों के बीच जमकर लड़ाई, 22 की मौत
सीरियाई सैनिकों और आतंकवादियों के बीच जमकर लड़ाई, 22 की मौत Social Media
दुनिया

सीरियाई सैनिकों और आतंकवादियों के बीच जमकर लड़ाई, 22 की मौत

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। दुनियाभर के तमाम अमीर और सुविधा संपन्न देश भी खतरनाक कोरोना वायरस की बीमारी से जूझ रहे हैं। इसी बीच सैनिकों और आतंकवादियों के बीच भी टकराव हो रहे हैं। हाल ही में अब मध्य सीरिया के हमा प्रांत के ग्रामीण इलाके में सीरियाई सैनिकों और आतंकवादियों के बीच जमकर लड़ाई हुई हैं।

बताया जा रहा है कि, आज रविवार को सीरियाई सैनिकों और आतंकवादियों के बीच लड़ाई के दौरान में कम से कम 22 सीरियाई सैनिक और आंतकवादी की मौत हो गई। वहीं, सीरिया मानवाधिकार आब्जर्वेट्री का कहना है कि, आतंकवादियों ने शनिवार देर रात के बाद हमा के ग्रामीण इलाके अल-गहब के तंजारा गाँव में सीरियाई सेना पर हमला किया था।

इसके अलावा ब्रिट्रेन स्थित निगरानी समूह द्वारा ये कहा गया है कि, इस हमले में 15 सीरियाई सैनिक मारे गए हैं। इसके अलावा अंसार अल दीन समूह के सात आतंकवादियों के मारे जाने की भी बात कही गई है। इसके साथ ही ये बात भी सामने आ रही है कि, सीरियाई सेना फिर से उत्तर-पश्चिमी प्रांत इदलिब के दक्षिणी इलाके और अन्य विद्रोहियों के कब्ज़े वाले इलाकों में भारी गोलाबारी करके उसे फिर से हासिल करने का प्रयास में जुटी हुई है।

घायलों की हालत गंभीर :

माना जा रहा है कि, अभी कुछ घायलों की हालत बेहद गंभीर है, जिसके कारण मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। वहीं यह बताया गया है कि, 05 मार्च को रूसी, तुर्की समर्थित संघर्ष विराम के बाद इदलिब में मरने वालों की यह संख्या सबसे अधिक है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT