जर्मनी के हुक्का लाउंज में फायरिंग, आठ लोगों की मौत
जर्मनी के हुक्का लाउंज में फायरिंग, आठ लोगों की मौत Social Media
दुनिया

जर्मनी के हुक्का लाउंज में फायरिंग, आठ लोगों की मौत

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। जर्मनी की मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार जर्मनी में दो हुक्का लाउंज में हमले हुए। पुलिस ने बताया कि, इस हमले में आठ लोगों की मौत व पांच अन्य लोग घायल हो गए। हमलावरों की तलाश की जा रही है। पहला हमला रात करीब 10 बजे हुआ। इस हमले के बाद एक गहरे रंग के वाहन को घटनास्थल से जाते हुए देखा गया और एक अन्य स्थान पर भी गोलीबारी हुई। पुलिस ने घटनास्थलों की घेराबंदी कर दी है।

अभी पुलिस की ओर से जारी किए गए बयान में पीड़ितों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। बयान में कहा गया है कि, हमले के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। हनाऊ के मेयर क्लाउस कामिंस्की ने 'बिल्ड समाचार पत्र से कहा, ''यह भयानक शाम है जिसे हम हमेशा दुःखी होकर याद करेंगे। जर्मन ब्रॉडकास्टर हेसेनशाउ के मुताबिक, पहली गोलीबारी में तीन लोग मारे गए, जबकि दूसरी में पांच लोगों की मौत हो गई। हनाऊ फ्रैंकफर्ट से लगभग 25 किमी की दूरी पर है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT